--Advertisement--

करन जौहर के बुलाने पर कंगना रनोट ने देखी 'राजी', क्या हो गई दोनों में दोस्ती

कंगना ने फिल्म देखने के बाद कहा कि उनके पास आलिया के परफॉर्मेंस की तारीफ के लिए शब्द नहीं हैं।

Dainik Bhaskar

May 29, 2018, 03:21 PM IST
कंगना रनोट और करन जौहर। कंगना रनोट और करन जौहर।

मुंबई. कंगना रनोट ने सोमवार को आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'राजी' देखी। उन्होंने फिल्म में आलिया भट्ट के परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की है। कंगना ने कहा कि उनके पास आलिया के परफॉर्मेंस की तारीफ के लिए शब्द नहीं हैं। वे फिल्म में जबरदस्त दिखी हैं। गौरतलब है कि 'राजी' करन जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म है। जब से कंगना ने 'राजी' देखी है, तब से ये कयास शुरू हो गए हैं कि उनके और करन जौहर के बीच चल रहा विवाद खत्म हो गया है। कहा ये भी जा रहा है कि आमतौर पर प्राइवेट स्क्रीनिंग में शामिल न होने वाली कंगना करन जौहर के इनविटेशन के बाद ही उनकी फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं। करन चाहते थे कंगना 'राजी'देखें...

- सूत्र बताते हैं कि कंगना और करन विवाद को भुलाकर आगे बढ़ गए हैं। करन 'राजी' की सक्सेस से बहुत खुश हैं और वे यह भी जानते हैं कि कंगना आलिया भट्ट को बहुत पसंद करती हैं। वे चाहते थे कि कंगना जल्दी से जल्दी राजी देखें, लेकिन उनकी कान्स ट्रिप दूसरे कमिटमेंट्स की वजह से ऐसा नहीं हो सका। इसके बाद कंगना जैसे ही मुंबई लौटीं, करन ने उन्हें 'राजी' देखने के लिए इनवाइट कर लिया और कंगना ने भी उनका ये इनविटेशन सहर्ष स्वीकार कर लिया था।

'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' के सेट पर कंगना रनोट करन जौहर के साथ। 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' के सेट पर कंगना रनोट करन जौहर के साथ।
क्या था कंगना और करन के बीच का विवाद
 
- दरअसल, मार्च 2017 में कंगना करन के शो 'कॉफी विद करन' में गई थीं और यहां भाई-भतीजावाद को लेकर दोनों के बीच जमकर बहस हुई थी। कंगना ने करन के शो में कहा था कि अगर वह कभी भी अपनी बायोग्राफी लिखेंगी तो उसमें एक चैप्टर नेपोटिज्म पर होगा जो करन को डेडिकेट होगा। इस बहस के दौरान कंगना ने भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने के आरोप लगाते हुए करन को फिल्म माफिया तक कह डाला था। हालांकि, उस वक्त करन ने कंगना की बातों को मजाक में लिया। लेकिन बाद में दोनों के बीच मनमुटाव बढ़ता गया। करन ने एक इंटरव्यू के दौरान कंगना पर भड़ास निकालते हुए कहा था, "कंगना को nepotism का मतलब ही पता नहीं हैं। इंडस्ट्री में 13 नए डायरेक्टर्स मैंने ही इंट्रोड्यूस किए हैं, जिनका बॉलीवुड से कोई कनेक्शन नहीं है।" कंगना और करन का यह विवाद खूब चर्चा में रहा था। 
कंगना रनोट 'कॉफी विद करन' के सेट पर। कंगना रनोट 'कॉफी विद करन' के सेट पर।
जनवरी में गले मिले थे करन-कंगना
 
- इसी साल जनवरी में कंगना रनोट रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' के सेट पर पहुंची थीं। तब शो के जज करन जौहर के साथ उनकी जबर्दस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी। प्रोफेशनल तरीके से करन और कंगना गले मिले और फिर बातों का सिलसिला शुरू हुआ। शो के दौरान जब कंगना से पूछा गया था कि करन जौहर अपने शो 'कॉफ़ी विद करन' में मेहमानों को क्या परोसते हैं? कंगना ने मजाक-मजाक में ही सही मौके पर चौका मारा और कहा था,"करन अपने मेहमानों को जहर परोसते हैं।" 
X
कंगना रनोट और करन जौहर।कंगना रनोट और करन जौहर।
'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' के सेट पर कंगना रनोट करन जौहर के साथ।'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' के सेट पर कंगना रनोट करन जौहर के साथ।
कंगना रनोट 'कॉफी विद करन' के सेट पर।कंगना रनोट 'कॉफी विद करन' के सेट पर।
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..