सफाई / सेलेब्स के साथ ड्रग पार्टी के आरोप पर करन जौहर बोले- मेरी मां भी हमारे साथ बैठी हुई थी



करन जौहर। करन जौहर।
दीपिका पादुकोण और विक्की कौशल करन जौहर की पार्टी के दौरान। दीपिका पादुकोण और विक्की कौशल करन जौहर की पार्टी के दौरान।
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर करन जौहर की पार्टी के दौरान। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर करन जौहर की पार्टी के दौरान।
X
करन जौहर।करन जौहर।
दीपिका पादुकोण और विक्की कौशल करन जौहर की पार्टी के दौरान।दीपिका पादुकोण और विक्की कौशल करन जौहर की पार्टी के दौरान।
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर करन जौहर की पार्टी के दौरान।मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर करन जौहर की पार्टी के दौरान।

Dainik Bhaskar

Aug 19, 2019, 03:40 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. बॉलीवुड सेलेब्स के साथ ड्रग पार्टी के आरोप पर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करन जौहर ने सफाई दी है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि वायरल वीडियो के बनाए जाने से 5 मिनट पहले तक उनकी मां हीरू जौहर भी उनके साथ पार्टी में बैठी हुई थीं। बकौल करन, "यह पार्टी फैमिली और सोशल गैदरिंग की तरह थी, जहां दोस्त साथ बैठकर कुछ अच्छा वक्त बिता रहे थे। हम संगीत सुन रहे थे, अच्छा खा रहे थे और हमारे बीच अच्छी बातचीत चल रही थी। वहां कुछ और नहीं चल रहा था।"

विधायक सिरसा ने लगाया है आरोप

  1. दरअसल , 30 जुलाई को  शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल, अयान मुखर्जी, नताशा दलाल, रणबीर कपूर और मीरा कपूर समेत कुछ और सेलेब्स करन जौहर के यहां पार्टी करते दिखाई दे रहे हैं। सिरसा ने वीडियो के साथ लिखा था, "उड़ता बॉलीवुड। कल्पना बनाम वास्तविकता। देखिए बॉलीवुड का शक्तिशाली वर्ग कैसे बुलंद हौसले के साथ अपने नशे की हालत को दिखा रहा है।"

     


     

  2. पुलिस कमिश्नर से की थी एफआईआर की मांग

    सिरसा ने 1 अगस्त को ट्विटर पर लैटरपैड की फोटो भी पोस्ट की। उन्होंने कमिश्नर ऑफ पुलिस के नाम लिखे इस पत्र में 28 जुलाई को करन जौहर के घर हुई कथित ड्रग पार्टी का जिक्र किया था। साथ ही लिखा था, "मेरा मुंबई पुलिस कमिश्नर से निवेदन है कि वो करन जौहर द्वारा अपलोड किए गए 28 जुलाई की ड्रग पार्टी के वीडियो में दिख रहे बॉलीवुड स्टार्स के खिलाफ द नार्कोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस एक्ट, 1985 के तहत एफआईआर दर्ज करें।"

     

     

  3. करन बोले- मैं बेवकूफ नहीं हूं

    करन ने सिक्का के आरोपों पर सफाई देते हुए कहा, "वहां इंडस्ट्री के ख्याति प्राप्त लोग थे, जो सप्ताहभर के कठिन परिश्रम के बाद कुछ अच्छा वक्त बिता रहे थे। मैंने वह वीडियो पूरी ईमानदारी के साथ शेयर किया। अगर वहां कुछ और चल रहा होता तो क्या मैं वीडियो अपलोड करता? मैं बेवकूफ नहीं हूं।" 
     

  4. विक्की कौशल की ड्रग स्टेट पर

    वीडियो में विक्की कौशल एकदम नशे में दिखाई दे रहे थे। इसकी सफाई में करन ने कहा, "जाहिर है कि आपको आपकी नाक खुजलाने की अनुमति नहीं है। जाहिर है कि आपको अपना फोन अपने पिछले पॉकेट में रखने की इजाजत नहीं है। जाहिर है कि प्रकाश की छाया को एक तरह का पाउडर मान लिया जाता है।" करन ने आगे कहा कि विक्की उस वक्त डेंगू से रिकवर हो रहे थे और नींबू मिला गर्म पानी पी रहे थे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना