अपकमिंग / 'तख्त' के लिए अमिताभ बच्चन को मना रहे करन जौहर, शेख चिल्ली के रोल में आ सकते हैं नजर



करन जौहर और अमिताभ बच्चन। करन जौहर और अमिताभ बच्चन।
X
करन जौहर और अमिताभ बच्चन।करन जौहर और अमिताभ बच्चन।

Dainik Bhaskar

Oct 08, 2019, 11:31 AM IST

बॉलीवुड डेस्क (अमित कर्ण). दादासाहेब फाल्के पुरस्कार विजेता अमिताभ बच्चन की झोली फिल्मों से भरी हुई है। अब सुनने में आया है करन जौहर उन्हें अपनी बहुप्रतीक्षित 'तख्त' के लिए ऑनबोर्ड लाने की कोशिश कर रहे हैं। इसे लेकर दोनों की कई बैठकें हो चुकी हैं। 'तख्त' से जुड़े करीबियों की मानें तो यह एक हिस्टोरिकल फिल्म है, जो मुगल एरा में सेट है। 

 

डायलेक्ट के हिसाब से इसमें हिंदी और उर्दू पर जोरदार पकड़ रखने वाले कलाकारों की कास्टिंग की जा रही है। इस पैमाने पर अमिताभ का नाम सबसे ऊपर आ रहा है। संभावना है कि अमिताभ इस फिल्म में दारा शिकोह के आध्यात्मिक गुरू अब्द-उल-रजाक उर्फ शेख चिल्ली का रोल प्ले कर सकते हैं। वे अपने ह्यूमर के लिए भी जाने जाते थे। दारा के साथ-साथ शाहजहां भी उनकी बहुत इज्जत करते थे।

 

'बंटी और बबली 2' पर जल्द होगी अनाउंसमेंट

 

आदित्य चोपड़ा ने अपने बैनर तले बनने जा रही 'बंटी और बबली 2' के लिए भी अमिताभ को अप्रोच किया है। दोनों के बीच बातचीत अंतिम दौर में है। इसे लेकर 15 अक्टूबर तक यशराज की ओर से फॉर्मल अनांउसमेंट आएगा। फिल्म की शूटिंग नवंबर से यूपी और नॉर्थ इंडिया में की जाएगी। इस पार्ट को 'भारत' के राइटर रहे वरुण वी शर्मा डायरेक्ट करेंगे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना