--Advertisement--

बच्चा खोने के बाद टीवी कपल करण-अंकिता ने फैन्स से की रिक्वेस्ट- हमें इस दर्द से उबरने में वक्त लगेगा, थोड़ी प्राइवेसी दीजिए

एक्ट्रेस अंकिता भार्गव की नवंबर में थी डिलिवरी लेकिन 5 महीने पहले ही हो गया मिसकैरेज।

Danik Bhaskar | Jun 28, 2018, 12:28 PM IST

मुंबई. 'ये है मोहब्बतें' फेम करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव मिसकैरेज के दर्द से गुजर रहे हैं। दोनों का ये पहला बच्चा था जिसकी जन्म से पहले ही मौत हो गई। बुधवार को अंकिता और करण के स्पोक्सपर्सन ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, "मैं मीडिया से रिक्वेस्ट करना चाहता हूं कि दोनों को इस मिसकैरेज के फेज से निकलने के लिए थोड़ा टाइम दें। ये बहुत टफ सिचुएशन है, न सिर्फ इन दोनों के लिए बल्कि पूरी फैमिली के लिए। ये घटना कुछ दिन पहले ही हुई, हम इसे ज्यादा चर्चा में नहीं लाना चाहते।" बता दें, अंकिता के पिता और एक्टर अभय भार्गव ने बेटी के मिसकैरेज की पुष्टि की थी। अंकिता-करण के साथ यह हादसा 20 जून को हुआ। अंकिता और करण को थोड़ा वक्त दो...

- बुधवार को अंकिता और करण के स्पोक्सपर्सन ने आगे कहा, "हमें पता है कि फैन्स को स्टार्स की लाइफ के बारे में फिक्र होती है। हमें खुशी है कि इस दुखद मौके पर दोनों को फैन्स का प्यार मिल रहा है लेकिन इस पीरियड से बाहर निकलने में कपल को टाइम लगेगा।इनकी प्राइवेसी का ख्याल रखें।"
- अंकिता 4 महीने की प्रेग्नेंट थीं। बच्चे के आने की खुशी में कपल ने बेबी बंप के साथ फोटोशूट भी कराया था।
- यही नहीं, अंकिता ने मेडिटेशन क्लास, पिलाटे और ज्यादा के ज्यादा वॉक करना भी शुरू कर दिया था ताकि उनकी पहली डिलीवरी नॉर्मल हो सके।

नवंबर में होने वाली थी अंकिता की डिलीवरी...

- अंकिता की डिलीवरी नवंबर में होने वाली थी और करण इसे लेकर बहुत एक्साइटेड थे। अप्रैल में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की अनाउंसमेंट की थी।
- उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए लिखा था, "अंकिता भार्गव और मेरे लिए नवंबर में बहुत बड़ा फेस्टिवल आ रहा है... मैं इतना एक्साइटेड हूं कि इंतजार नहीं कर सकता।"
- अंकिता और करण ने 3 मई 2015 को मुंबई में शादी की थी। हाल ही में वे पति के साथ गोल्ड अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं। बता दें, अंकिता ने 'संजीवनी' (2002), 'देखा एक ख्वाब'(2011-12) और 'रिपोर्टर्स'(2013) जैसे सीरियल्स में काम किया है।