--Advertisement--

टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव को मिसकैरेज, चार महीने की प्रेग्नेंट थीं 'ये है मोहब्बतें' फेम करण पटेल की पत्नी

अंकिता के पिता और एक्टर अभय भार्गव ने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में इस बात की पुष्टि की।

Danik Bhaskar | Jun 25, 2018, 07:34 PM IST

मुंबई. 'ये है मोहब्बतें' फेम करण पटेल की पत्नी अंकिता भार्गव को मिसकैरेज हुआ है। उन्हें चार महीने की प्रेग्नेंसी थी। अंकिता के पिता और एक्टर अभय भार्गव ने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में इस बात की पुष्टि की। हालांकि, उन्होंने इस विषय में ज्यादा बोलने से इनकार कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता करण के साथ यह हादसा 20 जून को हुआ। नवंबर में होने वाली थी अंकिता की डिलीवरी...

- अंकिता की डिलीवरी नवंबर में होने वाली थी और करण इसे लेकर बहुत एक्साइटेड थे। अप्रैल में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इस बात का अनाउंसमेंट किया था। उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए लिखा था, "अंकिता भार्गव और मेरे लिए नवंबर में बहुत बड़ा फेस्टिवल आ रहा है...मैं इतना एक्साइटेड हूं कि इंतजार नहीं कर सकता।"

पहली बार मां बनने वाली थीं अंकिता

- अंकिता और करण ने 3 मई 2015 को मुंबई में शादी की थी। अंकिता पहली बार मां बनने वाली थीं। हाल ही में वे करण के साथ गोल्ड अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर नजर आई थीं। पिंक गाउन में उनका बेबी बंप भी फ्लॉन्ट हो रहा था। बता दें कि अंकिता भी एक्ट्रेस हैं और 'संजीवनी' (2002), 'देखा एक ख्वाब ' (2011-12) और 'रिपोर्टर्स'(2013) जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

Related Stories