--Advertisement--

फिल्म तेजा में संजय दत्त के बचपन की भूमिका निभा चुके हैं करणवीर बोहरा, स्पेशल अंदाज में विश किया बर्थडे

करणवीर के पिता महेन्द्र बोहरा ने तेजा का स्क्रीनप्ले लिखा था। उस वक्त करणवीर की उम्र महज 8 साल थी।

Dainik Bhaskar

Jul 30, 2018, 07:28 PM IST
actor karanvir bohara send birthday wishes to sanjay dutt in a special way

बॉलीवुड डेस्क. संजय दत्त ने 29 जुलाई को अपना 59वां जन्मदिन मनाया। हर किसी ने उन्हें अपने अंदाज में विश किया, लेकिन एक्टर करणवीर बोहरा का अंदाज एकदम हटकर रहा। दरअसल करणवीर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वे 28 साल पहले आई संजय दत्त की एक फिल्म में उनके बचपन का रोल निभा चुके हैं। करणवीर ने संजय दत्त को बधाई देते हुए लिखा- "मैं संजू बाबा को बर्थडे की बहुत-बहुत बधाई देता हूं और अपनी तरफ से खूब सारा प्यार भेजता हूं। मुझे खुशी है कि मैंने अपनी लाइफ में उनके बचपन का किरदार निभाया है। मेरे पिता महेन्द्र बोहरा ने फिल्म 'तेजा' (1990) बनाई थी, जिसमें मैंने संजय दत्त के बचपन का रोल किया था।"

1990 में रिलीज हुई थी तेजा : संजय दत्त की फिल्म तेजा 1990 में रिलीज हुई थी। 8 साल के करणवीर ने संजय के बचपन के रोल में दिखाई दिए थे। यह फिल्म 4 साल में बनकर तैयार हो पाई थी।


इन टीवी शोज में किया काम : टीवी इंडस्ट्री की बात करें तो करणवीर ने 1999 में शो 'जस्ट मोहब्बत' से शुरुआत की। इसके बाद उन्हें 2001 में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' (2001) में काम करने का मौका मिला। इस सीरियल से ही करणवीर को पहचान मिली।

- इसके बाद उन्होंने 'कसौटी जिंदगी की', कुसुम, नच बलिए 4, झलक दिखला जा सीजन 6, ये है आशिकी, कुबूल है, नच बलिए सीजन 7 और नागिन-2 जैसे पॉपुलर सीरियल्स में काम किया।


फिल्मों में भी नजर आए करणवीर : करणवीर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। करणवीर ने किस्मत कनेक्शन (2008), लव यू सोनिए (2013), मुंबई 125 Km (2014), पटेल की पंजाबी शादी (2014) जैसी फिल्मों में काम किया है।

- 2011 में कैमिस्ट्री टाइटल की फिल्म में करणवीर मेन लीड में थे। फिल्म में उनके साथ श्रेयस तलपड़े, तनीषा मुखर्जी और साेहा अली खान भी थीं, लेकिन फिल्म अनजान कारणों से बंद हो गई।

X
actor karanvir bohara send birthday wishes to sanjay dutt in a special way
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..