--Advertisement--

'वीरे दी वेडिंग' के बाद अक्षय कुमार के साथ फिल्म में दिखेंगी करीना कपूर

बतौर हीरोइन,करीना अक्षय के साथ 9 साल पहले कमबख्त इश्क में दिखाई दी थीं।

Danik Bhaskar | Jun 25, 2018, 04:55 PM IST
गब्बर इज बैक(2015) में अक्षय और कर गब्बर इज बैक(2015) में अक्षय और कर

'वीरे दी वेडिंग' की सक्सेस के बाद करीना कपूर खान को एक और फिल्म मिल गई है। वह करण जौहर के प्रोडक्शन की अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगी जिसमें अक्षय कुमार को भी साइन कर लिया गया है। फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है लेकिन अक्षय को फिल्म की कहानी पसंद आई है और जल्द ही वह इस फिल्म को लॉक करेंगे। फिल्म में वह करीना कपूर के पति भूमिका में होंगे। इससे पहले करीना अक्षय की 'राउडी राठौर'(2012) और 'गब्बर इज बैक' (2015) में कैमियो कर चुकी हैं लेकिन बतौर हीरोइन नौ साल बाद अक्षय के साथ उनकी ये पहली फिल्म होगी। आख़िरी बार दोनों ने 'कमबख़्त इश्क' में काम किया था।

नवंबर में शुरू होगी शूटिंग
'वीरे दी वेडिंग' के बाद करीना कुछ समय अपने बेटे तैमूर के साथ स्पेंड करना चाहती हैं इसलिए फिल्म अभी शुरू नहीं हो रही है। वहीं, अक्षय भी इन दिनों साजिद खान की 'हाउसफुल 4' और अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म 'केसरी' में बिजी हैं इसलिए करण जौहर की फिल्म नवंबर में शुरू होगी। फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है। फिल्म 2019 में रिलीज़ होगी।

मां के रोल में दिखेंगी करीना
'वीरे दी वेडिंग' में ग्लैमरस रोल से कमबैक कर चुकीं करीना इस फिल्म में मां के किरदार में दिखेंगी। इससे पहले वह रा.वन में भी मां के रोल में थीं। करण काफी समय से ये चाह रहे थे कि करीना धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म करें।'की एंड का' (2016) के बाद ही वह तुरंत यह फिल्म बनाना चाहते थे लेकिन करीना के प्रेग्नेंट होने के बाद फिल्म लटक गई थी। तैमूर के जन्म के 17 महीने बाद वह फिल्मों में लौटी हैं। अब जब करीना वापसी कर चुकी हैं तो उन्होंने इस फिल्म को करने की इच्छा करण जौहर से जता दी क्योंकि वह पहले ही इसकी स्क्रिप्ट सुनकर उत्साहित थीं।

100 करोड़ रु. पार हो चुकी 'वीरे दी वेडिंग'
करीना की कमबैक फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' बॉक्सऑफिस पर 127 करोड़ रु. कमा चुकी है। फिल्म में उनके अलावा सोनम कपूर,स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 8 जून, 2018 को रिलीज़ हुई थी। इसके डायरेक्टर शशांक घोष हैं। एकता कपूर और रिया कपूर ने इसे मिलकर प्रोड्यूस किया है।