• Hindi News
  • Bollywood
  • Kareena Kapoor, Ranveer Singh, John Abraham Have Decided Not To Celebrate Holi Ever
विज्ञापन

'तब से हमारी जिंदगी से रंग भी चले गए', जब करीना कपूर ने बताई होली न खेलने के पीछे की वजह

DainikBhaskar.com

Mar 20, 2019, 06:13 PM IST

रणवीर सिंह, जॉन अब्राहम समेत ये 5 सेलेब्स भी रंगों से रहते हैं दूर

Kareena Kapoor, Ranveer Singh, John Abraham Have Decided Not To Celebrate Holi Ever
  • comment

मुंबई. होली रंगों का त्योहार है और बॉलीवुड सेलेब्स इसे धूमधाम से मनाते हैं। अमिताभ बच्चन,जावेद अख्तर, अनिल कपूर और एकता कपूर सहित कई ऐसे सेलेब्स हैं, जो हर साल होली पर पार्टी भी होस्ट करते हैं। हालांकि, इस बार श्रीदेवी के निधन के चलते बॉलीवुड के ज्यादातर होली सेलिब्रेशन रद्द कर दिए गए हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड में ऐसे भी कई सेलेब्स हैं, जो कभी होली सेलिब्रेट नहीं करते। ऐसे ही सेलेब्स पर डालते हैं एक नजर...


करीना कपूर

करीना कपूर ने 2014में कहा था, "हम कभी होली नहीं मनाते। जब से मेरे दादाजी की मौत हुई है, तब से उनके साथ रंग भी हमारी जिंदगी से चले गए। तब से हममें से कोई भी होली नहीं मनाता।"

जॉन अब्राहम

-2016 में एक इंटरव्यू के दौरान जॉन ने कहा था, "मैं होली नहीं मनाता। आदमी होली का मिसयूज करते हैं और इसे बेकार कर देते हैं। इसलिए ऐसे सेलिब्रेशन का सम्मान नहीं करता।" जॉन ने इसे नेचर की बर्बादी से जोड़ते हुए कहा था, "आप पेड़ काटते हो। इससे प्रकृति नष्ट हो रही है। धर्म के नाम पर आप हर चीज बर्बाद करते जा रहे हैं। इसलिए मैं होली नहीं खेलता।"

रणवीर सिंह

- 'गोलियों की रासलीला' और 'पद्मावत' जैसी फिल्मों में होली सीन करने वाले रणवीर सिंह रियल लाइफ में यह त्योहार सेलिब्रेट नहीं करते। 2016 में एक इंटरव्यू में उन्होंने इसकी वजह बताते हुए कहा था, "मैं होली नहीं मनाता। मेरी चिंता सफाई को लेकर है। इसलिए मैं होली नहीं खेलता।"

कृति सेनन

2016 में कृति सेनन कहा था कि वे वैसी होली नहीं खेलतीं, जैसी कि अपने होम टाउन में खेलती थीं। वे कहती हैं, "मैं ज्यादा होली नहीं खेलती। दिल्ली की तरह यहां मेरा फ्रेंड सर्किल नहीं है। इसके अलावा, एक एक्ट्रेस होने के नाते मुझे अपनी स्किन की केयर भी करनी पड़ती है।"

तापसी पन्नू

तापसी कहती हैं, "घर पर होली मुश्किल से सेलिब्रेट कर पाती हूं। मेरे पेरेंट्स रंगों से होली नहीं खेलते। इसलिए मैं उनके साथ होटल में रहती हूं और उनके साथ ही होली मना लेती हूं।" तापसी ने यह 2016 के एक इंटरव्यू में कहा था।

करन जौहर

- 2018 में रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' में करन जौहर ने ये किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि वो होली से क्यों डरते हैं। वैसे, करन के मन में होली को लेकर खौफ पैदा करने वाला शख्स कोई और नहीं, बल्कि अभिषेक बच्चन हैं। करन ने बताया था- ''जब मैं 10 साल का था तो अमिताभ सर के घर होली खेलने जाता था। हालांकि मैंने वहां बता दिया था कि मैं होली और रंगों से डरता हूं। जब यह बात अभिषेक को पता चली तो वो बाहर आए और मुझे उठाकर रंग भरे पानी के पूल में फेंक दिया।'' करन के मुताबिक, इस वाकये के बाद मैं इतना डर गया था कि होली के लिए मेरा प्यार ही खत्म हो गया और तब से अब तक मैंने कभी होली नहीं खेली।" होली का ही एक और किस्सा शेयर करते हुए करन ने बताया था- ''बचपन में मेरे मोहल्ले वाले मुझे सिल्वर पेंट से रंगने की कोशिश करते थे। कॉलोनी के बच्चे मेरे पीछे पेंट लगाने के लिए दौड़ते थे। ऐसे में कई बार मैं खुद को बचाने के चक्कर में गिर जाता था और चोट लग जाती थी। फिर मैं उन बच्चों से जमकर झगड़ा करता था।''

X
Kareena Kapoor, Ranveer Singh, John Abraham Have Decided Not To Celebrate Holi Ever
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन