विज्ञापन

तैमूर के खाने पर हुआ कमेंट तो बोलीं करीना- वह भूखा नहीं मर रहा है, बल्कि खा-खाकर मोटा हो गया है

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 04:09 PM IST

बिकिनी पहनने पर लोगों ने सैफ से की शिकायत तो करीना ने कहा- वो कौन होते हैं मुझे रोकने वाले

Kareena Kapoor Reply To A Troll Who Comments On Taimur Ali Khan Diet
  • comment

मुंबई. करीना कपूर हाल ही में चैट शो 'द पिंच बाय अरबाज खान' में पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया यूजर्स उनके बारे में कैसे-कैसे बेहूदा कमेंट करते हैं। उन्होंने बताया कि एक सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके दो साल के बेटे को लेकर आपत्तिजनक कमेंट किया था। ट्रोलर ने लिखा था, "तैमूर भूखा मर रहा है।" करीना ने अरबाज के शो से इस ट्रोलर को जवाब भी दिया। करीना बोलीं- वह भूखा नहीं मर रहा...

- करीना ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में इस ट्रोलर जवाब दिया। हालांकि, यह करारा जवाब था। करीना ने कहा, "वह बच्चा भूखा नहीं मर रहा है। इनफैक्ट मुझे लगता है कि कुछ ज्यादा ही खा रहा है आजकल मोटा लग रहा है।"

करीना की बिकिनी फोटो पर ट्रोल हुए सैफ तो...

- शो में करीना ने सोशल मीडिया के कुछ और भी ट्रोल पढ़े। एक में लिखा था - "गो टू हेल सैफ अली खान, तुम्‍हें शर्म नहीं आती तुम अपनी बीवी को बिकिनी पहनने देते हो।" इस पर करीना ने कहा - "सैफ कौन हैं, मुझे बिकिनी पहनने से रोकने वाले।" उन्होंने कहा - "हमारे बीच ऐसे रिलेशन नहीं है कि वो मुझे कहे कि बिकिनी पहनो या फिर तुम ऐसा क्यों कर रही हो। हम अपना रिश्ता जिम्मेदारी से निभा रहे हैं और वो मुझपर पूरा भरोसा करते हैं।" शो में करीना ने लोगों को सलाह दी कि वे सेलेब्स की पर्सनल लाइफ पर कमेंट नहीं करना चाहिए। वे भी इंसान ही है और उनके अंदर भी फिलिंग्स होती है।

X
Kareena Kapoor Reply To A Troll Who Comments On Taimur Ali Khan Diet
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन