--Advertisement--

हो सकता है मैं बड़े बजट की फिल्में न कर पाऊं - करीना कपूर

करीना कपूर की मोस्टअवेटेड मूवी 'वीरे दि वेडिंग' 1 जून को रिलीज हो रही है।

Dainik Bhaskar

May 22, 2018, 06:04 PM IST
तैमूर के साथ करीना। तैमूर के साथ करीना।

मुंबई। करीना कपूर की मोस्टअवेटेड मूवी 'वीरे दि वेडिंग' 1 जून को रिलीज हो रही है। यही वजह है कि वो इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। बेटे तैमूर के जन्म के बाद यह करीना की पहली फिल्म है, जिसके लिए उन्होंने काफी वेट लूज किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया कि उन्होंने कमबैक फिल्म के तौर पर 'वीरे दि वेडिंग' को ही क्यों चुना। करीना के मुताबिक, यह एक यंग और फ्रेश फिल्म है। मैं चाहती तो टाइटल बेस्ड रोल भी कर सकती थी, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया। दरअसल, मेरा एक बच्चा है। मैं चाहती थी कि कुछ यंग और डिफरेंट फिल्म करूं। बिग बजट फिल्में नहीं करना चाहतीं करीना...

- इंटरव्यू में करीना ने कहा कि वो बड़े बजट की फिल्में नहीं करना चाहती हैं। फिल्मों को लेकर उनका एटिट्यूड पहले की तुलना में बदल चुका है और वो कुछ अलग करना चाहती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना का नाम शाहरुख स्टारर बायोपिक 'सैल्यूट' के लिए भी सामने आ रहा है। यह फिल्म एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा पर बेस्ड होगी। 'वीरे दि वेडिंग' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर करीना ने कहा था- वो अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए 2-3 महीने में डिसाइड करेंगी। फिलहाल उनका बेटा तैमूर अली खान 16 महीने का है। ऐसे में नई फिल्म साइन करने से पहले वो अपने बेटे को भरपूर वक्त देना चाहती हैं।
4 दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है कहानी...
फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की कहानी चार फ्रेंड्स के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक रोड ट्रिप पर जाते हैं। चारों ही काफी बोल्ड हैं और गाली-गलौच करते हुए खुलकर रिलेशनशिप के बारे में बात करती नजर आती हैं। डायरेक्टर शशांक घोष की इस फिल्म में करीना के साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया का भी अहम रोल है। फिल्म को सोनम की बहन रिया के साथ एकता कपूर, शोभा कपूर और निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है।

आगे की स्लाइड्स पर, बेटे तैमूर के साथ करीना की कुछ PHOTOS...

वीरे दि वेडिंग की शूटिंग के दौरान तैमूर के साथ पहुचीं थीं करीना। वीरे दि वेडिंग की शूटिंग के दौरान तैमूर के साथ पहुचीं थीं करीना।
तैमूर के साथ करीना। तैमूर के साथ करीना।
तैमूर के साथ करीना। तैमूर के साथ करीना।
तैमूर के साथ करीना। तैमूर के साथ करीना।
X
तैमूर के साथ करीना।तैमूर के साथ करीना।
वीरे दि वेडिंग की शूटिंग के दौरान तैमूर के साथ पहुचीं थीं करीना।वीरे दि वेडिंग की शूटिंग के दौरान तैमूर के साथ पहुचीं थीं करीना।
तैमूर के साथ करीना।तैमूर के साथ करीना।
तैमूर के साथ करीना।तैमूर के साथ करीना।
तैमूर के साथ करीना।तैमूर के साथ करीना।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..