--Advertisement--

स्टूडियो के बाहर थकी-थकी नजर आईं करीना, चंद सीढ़ियां उतरने के लिए भी लेना पड़ा सहारा : Video

हाल ही में एक फोटो देख फैन्स ने पूछा था - कौन सी बीमारी हो गई

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 07:21 PM IST

मुंबई। दिवाली के बाद करीना कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो वर्सोवा स्टूडियो से निकलते वक्त काफी थकी-हारी नजर आ रही हैं। इस दौरान करीना के चेहरे पर थकान साफतौर पर झलक रही है। स्टूडियो के बाहर मौजूद फोटोग्राफर्स करीना से फोटो के लिए रिक्वेस्ट करते हैं, लेकिन करीना इतनी ज्यादा थकी हुई थीं कि वो पोज भी नहीं दे पा रही थीं। इसके बाद करीना किसी तरह स्टूडियो के गेट से बाहर निकलीं तो कुछ सीढ़ियां उतरने के लिए भी उन्हें एक शख्स का सहारा लेना पड़ा। बाद में करीना कार में बैठकर वहां से निकल गईं। सोशल मीडिया यूजर्स ने पूछा था- करीना को कौन सी बीमारी लग गई...


हाल ही में कपूर खानदान की विरासत पृथ्वी थिएटर के 40 साल पूरे होने के मौके पर एक सेलिब्रेशन रखा गया था। करीना कपूर यहां पति सैफ अली खान के साथ पहुंची थीं। इस दौरान सोशल मीडिया पर करीना के आउटफिट की तो तारीफ हुई लेकिन उनके लुक, खासकर फेस को लेकर यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया था। एक यूजर ने पूछा था- 'इसे क्या हो गया, कौन सी बीमारी लग गई है?' एक यूजर ने तो करीना को चूसा हुआ आम तक कह दिया था। साथ ही ये भी पूछा था कि क्या खाना नहीं मिलता है?


लेटनाइट पार्टी के बावजूद सुबह जिम पहुंच जाती हैं करीना...
करीना कपूर फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं। वे कभी भी वर्कआउट मिस नहीं करती हैं। यही वजह है कि करीना संडे को भी कई बार जिम के बाहर दिखती हैं। करीना अपनी फिटनेस को लेकर इतनी सजग हैं कि कई बार टाइम न मिलने पर वो लेट नाइट और अर्ली मॉर्निंग भी वर्कआउट करती हैं। हाल ही में करीना शाहरुख-गौरी के घर हुई प्री-दिवाली सेलिब्रेशन में पहुंची थीं। पार्टी के बाद करीना काफी लेट नाइट घर आईं, लेकिन सुबह जल्दी वो पिलाटे सेशन के लिए जिम पहुंच गईं। यानी देर रात तक पार्टी करने के बाद भी करीना ने अपना संडे वर्कआउट मिस नहीं किया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended