--Advertisement--

करिश्मा कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन की Inside Photos, मौसी की गोद में दिखे तैमूर

बर्थडे पर करिश्मा कपूर ने काटे दो केक

Danik Bhaskar | Jun 26, 2018, 06:22 PM IST
बबिता, करीना, सैफ और बच्चों समायरा और कियान के साथ करिश्मा। दूसरी ओर करिश्मा की गोद में तैमूर। बबिता, करीना, सैफ और बच्चों समायरा और कियान के साथ करिश्मा। दूसरी ओर करिश्मा की गोद में तैमूर।

मुंबई। करिश्मा कपूर ने (25 जून) को अपना 44वां बर्थडे लंदन में सेलिब्रेट किया। इस दौरान करिश्मा फैमिली के साथ एन्जॉय करती नजर आईं। उन्होंने दो अलग-अलग केक काटे। पहला केक दिन में फैमिली के साथ काटा, जिसमें उनकी मॉम बबिता के अलावा करीना कपूर, सैफ अली खान, तैमूर और करिश्मा के दोनों बच्चे बेटी समायरा और बेटा कियान मौजूद थे। वहीं दूसरा केक रात को सोनम और करीना के साथ काटा। बर्थडे के दौरान तैमूर मौसी करिश्मा की गोद में केक खाते नजर आए।

करिश्मा पिछले कई दिनों से फैमिली के साथ लंदन में ही हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने फैमिली के साथ फोटोज भी शेयर की थीं। बता दें कि पहले खबरें थीं कि करिश्मा के बर्थडे पर उनके ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल भी पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं। हालांकि बाद में संदीप किसी भी फोटो में नजर नहीं आए। करिश्मा और संदीप पिछले कुछ साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई बार साथ में भी देखा जा चुका है। मीडिया में खबरें आईं कि संदीप और करिश्मा शादी कर सकते हैं। हालांकि, करिश्मा के पिता रणधीर ने कहा था कि उनकी तरफ से करिश्मा को शादी की मनाही नहीं है, लेकिन वो दूसरी शादी नहीं करना चाहतीं।

केक काटने से पहले करिश्मा और सोनम कपूर। केक काटने से पहले करिश्मा और सोनम कपूर।
केक कटिंग से पहले करिश्मा, सोनम और करीना। केक कटिंग से पहले करिश्मा, सोनम और करीना।
केक काटने के दौरान करिश्मा, सोनम और करीना। केक काटने के दौरान करिश्मा, सोनम और करीना।
डिनर के दौरान कपूर फैमिली मेंबर्स व अन्य। डिनर के दौरान कपूर फैमिली मेंबर्स व अन्य।