--Advertisement--

जया बच्चन की वजह से टूटी थी करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की शादी, जया चाहती थीं उनकी होने वाली बहू फिल्मों से दूर रहे, लेकिन करिश्मा फिल्में छोड़ने को तैयार नहीं थीं

करिश्मा कपूर ने 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की लेकिन 2016 में उनका तलाक हो गया।

Dainik Bhaskar

Jun 25, 2018, 06:00 AM IST
मां जया बच्चन के साथ अभिषेक। द मां जया बच्चन के साथ अभिषेक। द

मुंबई। अभिषेक बच्चन की शादी ऐश्वर्या राय से पहले करिश्मा कपूर से फिक्स हुई थी। यहां तक कि 2002 में दोनों की सगाई भी हो गई थी। लेकिन जया बच्चन की वजह से यह शादी होते-होते टूट गई। दरअसल, जया नहीं चाहती थीं कि उनकी होने वाली बहू शादी के बाद भी फिल्मों में काम करें। दूसरी ओर, करिश्मा शादी के बाद भी फिल्में छोड़ने को तैयार नहीं थीं। इसी वजह से दोनों फैमिली के बीच खटास आ गई और आखिरकार ये रिश्ता टूट गया। बता दें कि करिश्मा कपूर (25 जून को) 44 साल की हो चुकी हैं। करिश्मा और अभिषेक ने 2002 में आई फिल्म 'हां मैंने भी प्यार किया है' में साथ काम किया है।

शादी टूटने की एक ये वजह भी आई थी सामने...
इसके अलावा कहा जाता है कि करिश्मा की मां बबिता को अभिषेक पसंद नहीं थे। इसकी एक वजह यह भी थी कि उस वक्त अभिषेक की फिल्में फ्लॉप हो रही थीं, जबकि करिश्मा टॉप की हीरोइन थीं। बबिता को इस बात का भी डर था कि कहीं अभिषेक करियर में सफल नहीं हुए तो क्या होगा। करिश्मा भी मां के फैसले का विरोध नहीं कर सकीं और फाइनली ये शादी टूट गई।


अभिषेक एक बेटी तो करिश्मा हैं दो बच्चों की मां...
अभिषेक से शादी टूटने के बाद करिश्मा कपूर ने 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली। हालांकि 2016 में करिश्मा और संजय का तलाक हो गया। वहीं करिश्मा से शादी टूटने के बाद अभिषेक फिल्मों में बिजी हो गए। इसके बाद 20 अप्रैल, 2007 को अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय के साथ 7 फेरे लिए। अभिषेक अब 6 साल की बेटी आराध्या के पिता हैं। वहीं संजय कपूर से करिश्मा के दो बच्चे बेटी समायरा (13) व बेटा कियान (8) हैं।

फिलहाल संदीप तोषनीवाल को डेट कर रहीं करिश्मा...

संजय कपूर से तलाक के बाद करिश्मा फिलहाल फार्मा कंपनी से जुड़े संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही हैं। दोनों अक्सर कई मौकों पर साथ देखे जाते हैं। खबरें आई थीं कि संदीप ने करिश्मा के लिए मुंबई के जुहू इलाके में एक 3 BHK फ्लैट भी खरीदा है। संदीप तलाकशुदा हैं और वो अपनी पहली पत्नी आश्रिता को मेंटल बताकर डायवोर्स फाइल कर चुके हैं।

X
मां जया बच्चन के साथ अभिषेक। दमां जया बच्चन के साथ अभिषेक। द
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..