--Advertisement--

लंदन में 'गर्लगैंग' के साथ करिश्मा कपूर ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, सामने आईं फोटोज

25 जून को करिश्मा कपूर 44 साल की हो चुकी हैं

Danik Bhaskar | Jun 25, 2018, 04:53 PM IST

मुंबई। करिश्मा कपूर सोमवार (25 जून) को 44 साल की हो गईं। करिश्मा के प्री-बर्थडे पार्टी की फोटोज सामने आई है, जिनमे करिश्मा कपूर अपनी 'गर्लगैंग' यानी सोनम कपूर, नताशा पूनावाला और करीना के साथ एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। वहीं एक और फोटो में सैफ अली खान और सोनम के हसबैंड आनंद आहूजा भी दिख रहे हैं। बता दें कि आजकल करिश्मा और करीना, दोनों बहनें लंदन में ही फैमिली और फ्रेंड्स के साथ छुट्टियां मना रही हैं। विलू पूनावाला फाउंडेशन की चेयरपर्सन नताशा पूनावाला करिश्मा और करीना की अच्छी दोस्त हैं। करिश्मा के ब्वॉयफ्रेंड संदीप भी पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं...


खबरें हैं कि करिश्मा के बर्थडे पर उनके ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल भी पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं। बता दें कि करिश्मा और संदीप पिछले कुछ साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई बार साथ में भी देखा जा चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, संदीप ने करिश्मा के लिए मुंबई के जुहू इलाके में एक 3 BHK फ्लैट भी खरीदा है। संदीप तलाकशुदा हैं और वो अपनी पहली पत्नी आश्रिता को मेंटल बताकर डायवोर्स फाइल कर चुके हैं।

लंदन में गर्लगैंग यानी सोनम कपूर, करीना कपूर और नताशा पूनावाला के साथ करिश्मा कपूर। लंदन में गर्लगैंग यानी सोनम कपूर, करीना कपूर और नताशा पूनावाला के साथ करिश्मा कपूर।
करिश्मा, सोनम, नताशा और करीना। करिश्मा, सोनम, नताशा और करीना।
प्री-बर्थडे बैश में सोनम कपूर, आनंद आहूजा, सैफ अली खान, करीना कपूर, नताशा पूनावाला व अन्य। प्री-बर्थडे बैश में सोनम कपूर, आनंद आहूजा, सैफ अली खान, करीना कपूर, नताशा पूनावाला व अन्य।
लंदन में करीना के साथ एन्जॉय करतीं करिश्मा कपूर। लंदन में करीना के साथ एन्जॉय करतीं करिश्मा कपूर।