पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्तिक आर्यन ने लिया फीस बढ़ाने का फैसला, अब एक फिल्म के लिए चार्ज करेंगे 7 करोड़ रुपए

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. \'प्यार का पंचनामा\' फिल्म से करिअर की शुरुआत करने वाले कार्तिक आर्यन ने फिल्मों के बढ़ते ग्राफ को देखकर फीस बढ़ाने का भी फैसला किया है। एक सूत्र के मुताबिक ने कार्तिक ने अपनी फीस 7 करोड़ करने के बारे में विचार कर रहे हैं। फिलहाल वे अपनी फिल्म \'भूल भुलैया\', \'लव आजकल 2\' में व्यस्त हैं। इसके अलावा उनकी फिल्म \'पति, पत्नी और वो\' 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।
 
\'सोनू के टीटू की स्वीटी\' की सफलता के बाद एक्टर कार्तिक आर्यन ने तेजी से आगे बढ़ने का फैसला किया है। एक सूत्र ने बताया कि कार्तिक अब से एक फिल्म का 7 करोड़ रुपए फीस लेने के बारे में सोच रहे हैं। सूत्र के मुताबिक एक्टर आश्वस्त है कि फिल्ममेकर को उनपर पैसा खर्च करने के बारे में सोचना नहीं पड़ेगा। 
 
रिपोर्ट की माने तो बीते डेढ़ साल में एक्टर की पॉपुलेरिटी में खासा इजाफा हुआ है। इस समय वे उस मुकाम पर हैं जहां दर्शक सिनेमा हॉल में उन्हें देखने पहुंच रहे हैं। खास बात है कि शुरुआती दौर में \'कांची\', \'आकाशवाणी\' जैसी फिल्में पिटने के बाद भी कार्तिक ने कई बड़े प्रोजेक्ट अपने नाम करने में सफलता हासिल की थी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें