विज्ञापन

सलमान खान की 'भारत' में प्रियंका चोपड़ा की जगह लेंगी कैटरीना कैफ / सलमान खान की 'भारत' में प्रियंका चोपड़ा की जगह लेंगी कैटरीना कैफ

Dainikbhaskar.com

Jul 30, 2018, 10:55 AM IST

कैटरीना कैफ ने अब तक सलमान खान के अपोजिट 7 फिल्मों में काम किया है।

Katrina Kaif To Replace Priyanka Chopra In Salman Khans Bharat
  • comment

बॉलीवुड डेस्क. सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'भारत' सुर्ख़ियों में है। लास्ट मोमेंट पर प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म को छोड़ दिया। इसके पीछे की वजह फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने खुद ट्विटर पर शेयर की थी और इशारा किया था कि प्रियंका ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ अपनी होनेवाली शादी के कारण फिल्म छोड़ दी है। अब प्रियंका की जगह इस फिल्म में कैटरीना कैफ ले सकती हैं।

हाल ही में अली ने Mumbai Mirror से बातचीत में कहा, 'मैं सलमान और कैटरीना के साथ दोबारा काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। हम तीनों पहले भी साथ काम कर चुके हैं'। 'अली ने पिछले साल आई 'टाइगर जिंदा है' मैं कैटरीना और सलमान को डायरेक्ट किया था। फिल्म ने तकरीबन 350 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। हालांकि,अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की है कि कैटरीना भारत से जुड़ गई हैं। अली ने पिछले दिनों ट्वीट किया था कि वह जल्द ही अपनी लीडिंग लेडी का नाम अनाउंस करेंगे।

अली का ट्वीट...


प्रियंका के फिल्म छोड़ने पर अली ने किया था ट्वीट:



सलीम खान बोले-कोई भी आ जाएगा प्रियंका की जगह

एन वक्त पर सलमान की फिल्म से किनारा करने पर प्रियंका की आलोचना भी की जा रही है। इसी बीच सलीम खान ने एक वेबसाइट से टेलीफोनिक बातचीत में कहा,'कोई भी आ जाएगा उसकी जगह पर। जो भी हुआ वो ठीक है,अगर प्रियंका 'भारत' नहीं कर रही तो न सही,ऐसी बातें इंडस्ट्री में होती रहती हैं। क्या ये पहली बार हो रहा है कि किसी ने कोई फिल्म छोड़ दी? मेरी फिल्म 'जंजीर' भी कई उतार-चढ़ाव से होकर गुजरी थी। वैसे भी कभी-कभी आदमी की कुछ अपनी मजबूरियां होती हैं। मैं अभी ये डिटेल नहीं जानता कि प्रियंका ने आखिर फिल्म क्यों छोड़ी मगर हम उनकी जगह जल्द ही किसी और को कास्ट कर लेंगे। हम उनसे नाराज नहीं हैं और न ही सलमान उनसे नाराज हैं।

X
Katrina Kaif To Replace Priyanka Chopra In Salman Khans Bharat
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन