भद्दे कमेंट्स करने वाले पर एफआईआर करवाएंगी कविता कौशिक, बोलीं कमेंट्स देख पति को लगता है बुरा / भद्दे कमेंट्स करने वाले पर एफआईआर करवाएंगी कविता कौशिक, बोलीं कमेंट्स देख पति को लगता है बुरा

कविता ने उन लोगों को निशाना बनाया है जो फोटो और वीडियो पर नेगेटिव कमेंट्स पोस्ट करते हैं।

DainikBhaskar.com

May 28, 2018, 05:08 PM IST
कविता फिटनेस के लिए योगा और जिमिंग करती हैं। कविता फिटनेस के लिए योगा और जिमिंग करती हैं।

बॉलीवुड डेस्क। सब टीवी के फेमस सीरियल एफआईआर में इंस्पेक्टर बनी चंद्रमुखी चौटाला एक बार फिर पुराने रोल में नजर आयीं। चंद्रमुखी यानी कविता कौशिक ने सोशल मीडिया पर कमेंट करने वालों को सबक सिखाने की बात कही। ये वही लोग हैं जो सोशल मीडिया पर उनके फोटो और वीडियो पर वल्गर कमेंट्स करते हैं। कविता ने कहा कि अगर लोगों ने भद्दे कमेंट्स पोस्ट करना बंद नहीं किया तो वे उनकी पहचान करवाएंगी। यहां तक कि पुलिस में उनकी शिकायत भी करेंगी।

चंद्रमुखी बनकर हुईं फेमस

- कविता कौशिक ने एकता कपूर के टीवी सीरियल कुटुंब से साल 2001 में करियर शुरू किया था। लेकिन उन्हें पहचान एफआईआर के चंद्रमुखी वाले रोल से मिली।

- इसके अलावा उन्होंने 5 हिन्दी एक हसीना थी, मुंबई कटिंग, फिल्लम सिटी, तेलुगु फिल्म जंजीर और पंजाबी फिल्म वेख बरातां चलियां फिल्मों में काम किया है।

बोल्ड और फिटनेस फ्रीक हैं कविता
- कविता अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। जिसके लिए उन्हें ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन वे सभी को उनकी ही भाषा में जबाव देती हैं।
- कविता ने पिछले साल जनवरी में केदारनाथ में रोनित बिस्वास से शादी की है। राेनित उनके बचपन के दोस्त हैं। इससे पहले वे एक्टर नवाब शाह को डेट कर रही थीं।

- कविता योग, जिम के जरिए खुद को फिट रखती हैं। इसलिए उनके कई फोटोज बोल्ड और हॉट लुक में होते हैं।

हिना को भी नहीं बख्शा
- बिग बॉस के बाद से ही लगातार हिना खान ट्रोलर्स के निशाने पर बनी रहती हैं। हाल ही हिना ने ब्लैक
ड्रेस में एक डांस वीडियो पोस्ट किया था। जिसके बाद ट्रोलर्स ने रमजान और मुसलमान होने का हवाला दिया। कई ने तो यहां तक कहा कि कुछ तो शर्म करो।
- हिना ने सोशल मीडिया और ट्रोलर्स काे बिना चेहरे का करार दिया और कहा कि अब ये उन्हें परेशान नहीं करते हैं।

राेनित विश्वास और कविता की शादी पिछले साल केदारनाथ में हुई थी। राेनित विश्वास और कविता की शादी पिछले साल केदारनाथ में हुई थी।
X
कविता फिटनेस के लिए योगा और जिमिंग करती हैं।कविता फिटनेस के लिए योगा और जिमिंग करती हैं।
राेनित विश्वास और कविता की शादी पिछले साल केदारनाथ में हुई थी।राेनित विश्वास और कविता की शादी पिछले साल केदारनाथ में हुई थी।
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना