--Advertisement--

श्रीदेवी के बगैर बोनी की पहली दिवाली, इमोशनल कर देने वाली फोटो में बेटी जाह्नवी को हाथों से खाना खिलाते दिखे

दिवाली पर बोनी फैमिली में हर साल ये खास रस्म होती है

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 02:27 PM IST
दिवाली पर बोनी कपूर बेटी जाह्नवी को खाना खिलाते हुए। दिवाली पर बोनी कपूर बेटी जाह्नवी को खाना खिलाते हुए।

मुंबई. बोनी कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को हाथों से खाना खिलाते नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो यह फोटो हाल ही में दिवाली के मौके पर बोनी की छोटी बेटी खुशी ने तब खींची थी, जब बोनी और जाह्नवी घर में डाइनिंग टेबल पर एक-दूसरे को पनीर से बनी कोई डिश खिला रहे थे। यह पहला मौका था, जब बोनी पत्नी श्रीदेवी के बगैर दिवाली मना रहे थे। 10 साल पहले इसी तरह श्रीदेवी को खाना खिलाते दिखे थे बोनी...

- ठीक 10 साल पहले यानी 2008 में वह भी दिवाली का ही दिन था, जब श्रीदेवी के साथ बोनी की एक फोटो खूब वायरल हुई थी। उस फोटो में बोनी श्रीदेवी को अपने हाथों से एक डिश खिलाते दिखाई दे रहे थे। खास बात यह है कि वह डिश भी पनीर की बनी हुई थी। ऐसे में श्रीदेवी की गैरमौजूदगी में बेटी जाह्नवी के साथ उसी सीन को रीक्रिएट करना वाकई दिल पिघला देने वाला है।

इसी साल फरवरी में हुआ श्रीदेवी का निधन

- श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं। लेकिन बोनी अपनी बेटियों को उनकी कमी बिल्कुल महसूस नहीं होने दे रहे हैं। बता दें कि 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से श्रीदेवी का निधन हो गया था। वे वहां अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गई थीं।

फोटो 2008 का है, जब बोनी पत्नी श्रीदेवी को हाथों से खाना खिलाते दिखाई दिए थे। फोटो 2008 का है, जब बोनी पत्नी श्रीदेवी को हाथों से खाना खिलाते दिखाई दिए थे।
फोटो 1998 का है, जब श्रीदेवी और बोनी कपूर बेटी जाह्नवी के साथ आउटिंग करते दिखे थे। फोटो 1998 का है, जब श्रीदेवी और बोनी कपूर बेटी जाह्नवी के साथ आउटिंग करते दिखे थे।
X
दिवाली पर बोनी कपूर बेटी जाह्नवी को खाना खिलाते हुए।दिवाली पर बोनी कपूर बेटी जाह्नवी को खाना खिलाते हुए।
फोटो 2008 का है, जब बोनी पत्नी श्रीदेवी को हाथों से खाना खिलाते दिखाई दिए थे।फोटो 2008 का है, जब बोनी पत्नी श्रीदेवी को हाथों से खाना खिलाते दिखाई दिए थे।
फोटो 1998 का है, जब श्रीदेवी और बोनी कपूर बेटी जाह्नवी के साथ आउटिंग करते दिखे थे।फोटो 1998 का है, जब श्रीदेवी और बोनी कपूर बेटी जाह्नवी के साथ आउटिंग करते दिखे थे।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..