ताज़ा मसाला

--Advertisement--

'वीरे दी वेडिंग' के आपत्तिजनक सीन से इम्प्रेस हुईं किश्वर, कहा- स्वरा ने बेहतर काम किया

स्वरा भास्कर को इस सीन के चलते सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा चुका है।

Dainik Bhaskar

Jun 20, 2018, 08:44 PM IST
स्वरा भास्कर और किश्वर मर्चें स्वरा भास्कर और किश्वर मर्चें

- 'वीरे दी वेडिंग' के आपतिजनक सीन से इम्प्रेस हुईं किश्वर।
- किश्वर बोलीं- मौका मिला तो जरूर करूंगी ऐसा सीन।
- सीन के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं स्वरा।

मुंबई. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को भले ही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के मास्टरबेशन सीन के कारण ट्रोल किया गया हो। लेकिन एक टीवी एक्ट्रेस ऐसी भी है, जो इस सीन से काफी इम्प्रेस हुई है। हम बात कर रहे हैं 'बिग बॉस 9' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं किश्वर मर्चेंट की। उन्होंने हाल ही में 'वीरे दी वेडिंग' देखी और स्वरा भास्कर के मास्टरबेशन सीन की जमकर तारीफ की। किश्वर ने एक इंटरव्यू में कहा, "स्वरा ने सीन बहुत अच्छी तरह से किया है। मेरा मानना है कि मैं उनकी तरह इस सीन को कभी नहीं कर पाती। स्वरा को मेरा सैल्यूट है। यह सीन देखने में वल्गर नहीं, बल्कि फनी लगा।" मौका मिले तो करना चाहती हैं ऐसा सीन...

- किश्वर कहती हैं कि अगर किसी फिल्म में उन्हें इस तरह का सीन करने का मौका मिले और स्क्रिप्ट की डिमांड हुई तो वे इसे जरूर करना चाहेंगी। बता दें कि आखिरी बार 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' (2017-18) में नजर आईं किश्वर फिल्म 'फेजा फ्राई 2'(2011) में काम कर चुकी हैं। दिसंबर 2016 में उन्होंने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड सुयश राय से शादी की और फिलहाल, खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं।

जिस सीन की किश्वर ने की तारीफ उसे करते वक्त नर्वस थीं स्वरा

- स्वरा भास्कर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे 'वीरे दी वेडिंग' का मास्टरबेशन सीन करते वक्त नर्वस थीं। उन्होंने डायरेक्टर शशांक घोष को बोला था कि वे इसे कुछ तरह से क्रिएट करें कि यह वल्गर की बजाय फनी लगे। जब स्वरा को सीन के लिए ट्रोल किया गया था तो उन्होंने इसे वुमन एम्पावरमेंट से जोड़ दिया था। एक ट्रोलर्स को जवाब देते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था, "ऐसे कल्चर में जहां ज्यादातर फीमेल सेक्शुअअलिटी पर चुप रहते हैं, इग्नोर करते हैं या फिर आलोचना करते हैं, एक लड़की को इस तरह मास्टरबेशन करते दिखाना एम्पावरिंग है।"

X
स्वरा भास्कर और किश्वर मर्चेंस्वरा भास्कर और किश्वर मर्चें

Related Stories

Click to listen..