बॉलीवुड एक्टर ने बताया 5 सालों में शाहरुख आखिर क्यों नहीं दे पाए एक भी हिट फिल्म, एक्टर की बात से भड़के SRK के फैन्स ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

एक ने कहा- 'तुम्हारी हैसियत नहीं कि तुम बॉलीवुड के किंग को नसीहत दो'

Apr 15, 2019, 01:00 AM IST

मुंबई। पिछले कुछ सालों से शाहरुख खान की फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप हो रही हैं। फिर चाहे फैन हो, जब हैरी मेट सेजल या जीरो। ऐसे में अब शाहरुख को नसीहत देने वाले भी सामने आ रहे हैं। एक्टर और क्रिटिक्स केआरके (कमाल राशिद खान) ने हाल ही में बताया कि आखिर क्या वजह है, जो शाहरुख की फिल्में नहीं चल पा रही हैं।


केआरके ने ट्वीट करते हुए सवालिया लहजे में लिखा- आखिर क्या वजह है कि पिछले 5 सालों में शाहरुख एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाए हैं। अगली लाइन में उन्होंने लिखा, क्या SRK एक बड़े सुपर स्टार हैं, हां। क्या SRK एक अच्छे एक्टर हैं, हां। क्या, SRK एक अच्छे बिजनेस मैन हैं, हां। क्या, SRK को लगता है कि एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए जो कुछ जरूरी है, उन्हें सब मालूम है, नहीं! बस यही तो प्रॉब्लम है। केआरके का कहने का मतलब है-शाहरुख को लगता है कि एक सुपरहिट फिल्म बनाने के लिए जो कुछ भी जरूरी है, शाहरुख वो सब जानते हैं, लेकिन ऐसा है नहीं।


केआरके की बात सुन भड़क उठे शाहरुख के फैन्स...
केआरके की बात से शाहरुख खान के फैन्स का गुस्सा फूट पड़ा। शाहरुख के एक फैन ने कहा- 'पहले अपने लिए एक अच्छी फिल्म बना लो फिर दूसरों को सिखाना।' वहीं एक और शख्स ने लिखा- 'अभी तुम्हारी हैसियत नहीं कि तुम बॉलीवुड के किंग को नसीहत दो।' एक शख्स ने कहा- ये तो वहीं बात हो गई कि आकाश चोपड़ा अब धोनी को बैटिंग और कैप्टेंसी सिखा रहा है।


एक शख्स ने तो शाहरुख को ही दे डाली सलाह...
एक यूजर ने तो लिखा- शाहरुख अच्छी स्क्रिप्ट चुनें। क्योंकि जितने भी बड़े डायरेक्टर्स हैं, उन्हें सबसे बड़ा घाटा शाहरुख के साथ ही हुआ है। चाहे वो रोहित शेट्टी-दिलवाले हों, या इम्तियाज अली- जब हैरी मेट सेजल। आनंद एल राय- जीरो और मनीष शर्मा- फैन का भी यही हाल है।



X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना