--Advertisement--

कपिल शर्मा की बायोपिक में काम करने से कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने किया इनकार

डायरेक्टर विनोद ने कृष्णा के साथ ही 'तेरी भाभी है पगले' बनाई थी।

Dainik Bhaskar

Jul 30, 2018, 10:54 AM IST
Comedian Krushna Abhishek rejects Kapil Sharmas biopic

टीवी डेस्क. फिल्ममेकर विनोद तिवारी ने हाल ही में 'तेरी भाभी है पगले' फिल्म डायरेक्ट की थी। अब वह कपिल शर्मा पर बायोपिक बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म के लिए इंस्पिरेशन
उन्हें संजू देखने के बाद मिली। प्रारंभिक तौर पर वे इस फिल्म में लीड रोल के लिए कपिल शर्मा को ही लेना चाहते थे लेकिन कपिल इसके लिए तैयार नहीं हुए। इसके बाद दूसरे कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक उनकी दूसरी च्वॉइस थे। आश्चर्यजनक रूप से उन्होंने भी मना कर दिया है।

कपिल ने नहीं दिखाया इंटरेस्ट: भास्कर से बात करते हुए विनोद तिवारी ने बताया कि, स्क्रिप्ट तैयार है यहां तक कि मैंने फिल्म का टाइटल कपिल शर्मा- द रियल हीरो भी फाइनल कर लिया है। जाहिर सी बात है मेरी पहली च्वॉइस कपिल शर्मा ही थे लेकिन वे इसके लिए इंटरेस्टेड नहीं है। मैंने उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन मुझे पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला। फिल्म के हीरो की तलाश जारी है। मैं जल्दी ही इसका अनाउंसमेंट करूंगा।

कृष्णा ने भी ठुकराया ऑफर: विनोद आगे बताते हैं कि कृष्णा के साथ काम करके मुझे लगा कि वे कपिल के रोल के साथ न्याय कर सकते हैं क्योंकि वे भी अपने कॉमिक सेंस की वजह से जाने जाते हैं। मैंने उनके साथ ये आइडिया भी शेयर किया था। उन्होंने इंटरेस्ट भी दिखाया था। लेकिन अब वे इंटरेस्टेड नहीं है। उन्होंने ऑफर ठुकरा दिया। हो सकता है कि वे कपिल भाई से पंगा नहीं लेना चाहते हो या कोई दूसरा रीजन भी हो सकता है, जिसके बारे में वे बता नहीं सकते। फिर भी मैं बॉयोपिक बनाउंगा।

-इस साल के शुरूआत में कपिल शर्मा एक पत्रकार से पंगा लेने, शूट को कैंसल करने, बिगड़ती हेल्थ, शराब पीने जैसे कारणों से सुर्खियों में रहे थे। क्या डायरेक्टर कपिल की निगेटिव साइड भी दिखाएंगे इसका जवाब देते हुए विनोद कहते हैं कि मैं उनके रंक से राजा बनने की कहानी दिखाना चाहता हूं। वे एक बहुत साधारण आदमी है। मैं उनमें कुछ भी निगेटिव नहीं देख पा रहा हूं।

X
Comedian Krushna Abhishek rejects Kapil Sharmas biopic
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..