पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फेमस होने के बाद बिगड़े रानू मंडल के तेवर, लता मंगेशकर ने दो महीने पहले दी थी नसीहत

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड डेस्क. कोलकाता के रेलवे स्टेशन पर गाना गाते देखी गई रानू मंडल को संगीतकार हिमेश रेशमिया ने रातों रात स्टार बना दिया। इसके बाद सिंगिंग का वीडियो वायरल होते ही यूजर्स ने रानू को फेमस करना शुरु भी कर दिया, लेकिन बढ़ती शोहरत वे संभाल ना सकी। कुछ ही दिनों पहले फैंस को लताड़ लगाते हुए और मीडिया को अनदेखा करते हुए उनके कई वीडियो वायरल हुए। हालांकि रानू के बढ़ते स्टारडम को लेकर दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी। 
 
एक सोशल मीडिया यूजर ने रेलवे स्टेशन पर गाना गाते हुए रानू मंडल का वीडियो अपलोड किया था। इस वीडियो में रानू, लता के फेमस गाने \'एक प्यार का नगमा है\' गाते हुए नजर आई थीं। देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया और 40 लाख यूजर्स तक पहुंच गया। इन्हीं में से एक संगीतकार हिमेश रेशमिया भी थे, जिन्होंने सिंगर को फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया। फिर क्या था मूवी कॉन्ट्रेक्ट से लेकर रियालिटी शोज में बतौर गेस्ट रानू के पास निमंत्रणों का दौर शुरु हो गया। हर जगह उनके स्ट्रगल की कहानी को खूब तवज्जो मिली और लोगों ने उन्हें सर आंखों पर बैठा लिया। 
 
हालांकि रानू का स्टारडम देर तक साथ नहीं दे पाया। जिस सोशल मीडिया ने उन्हें फेमस किया था, उसी सोशल मीडिया ने उनकी शख्सियत की धज्जियां भी उड़ा दीं। हाल ही में ऐसे कई वीडियो वायरल हुए जिसमें वे सेल्फी लेने आई फैन पर नाराज होती देखी गईं। वहीं एक दूसरे वीडियो में उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान रिपोर्टर को अनदेखा कर दिया। 
 

क्या कहा था लता मंगेशकर ने
एक साक्षात्कार के दौरान स्वर कोकिला और भारत रत्न लता मंगेशकर ने रानू मंडल के बारे में बातचीत की थी। उन्होंने रानू द्वारा अपना गाना \'एक प्यार का नगमा है\' गाए जाने पर कहा था कि \"मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं खुद को खुशकिस्मत समझती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि किसी की नकल करना सफलता को बहुत देर तक बनाए नहीं रख सकता है। उन्होंने कहा था कि मेरे, किशोर दा, रफी साहब, मुकेश भैय्या या आशा के गाने गाकर नए सिंगर्स को बहुत कम समय के लिए शोहरत मिलेगी।\" भारत रत्न गायिका ने नए गायकों को आशा भोंसले का उदाहरण देते हुए ओरिजिनल गाने की सलाह भी दी।
 

लता दीदी से नाराज हो गए थे फैंस
रानू मंडल के बारे में कहने पर लता मंगेशकर के फैंस उनसे नाराज भी हो गए थे। कई प्रशंसकों ने उन्हें नकल करने का लेक्चर बंद करने का कहते हुए तारीफ करने की सलाह दी। यहां तक की कई लोग उनसे नाराज नजर आए। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement