--Advertisement--

'लस्ट स्टोरीज' में करन जौहर ने यूज किया लता मंगेशकर का गाया गाना, लता दी की फैमिली का सवाल - आखिर भजन जैसे गाने का ऐसे सीन में इस्तेमाल क्यों?

करन जौहर, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी के डायरेक्शन में बनी वेबसीरीज 'लस्ट स्टोरीज' नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है।

Danik Bhaskar | Jun 23, 2018, 09:03 PM IST

मुंबई। लता दी का संस्कारी गाना...करन जौहर ने 'लस्ट स्टोरीज' में बजा दिया। अब लता दी का परिवार करन जौहर से नाराज है। नेट फ्लिक्स पर एक वेब सीरीज चल रही है- लस्ट स्टोरीज। चार टुकड़ों में बनी इस सीरीज का एक टुकड़ा डायरेक्ट किया है करन जौहर ने। इसमें एक सीन है जिसमें एक्ट्रेस कियारा आडवाणी मास्टरबेट कर रही है। पीछे से 'कभी खुशी कभी गम' का टाइटल ट्रैक बज रहा है। ये टाइटल ट्रैक गाया था लता दीदी ने।

लता मंगेशकर की फैमिली के एक सदस्य ने एक एंटरटेनमेंट साइट को दिए इंटरव्यू में सवाल किया कि आखिर क्यों करन जौहर ने लता दीदी के इस भजन जैसे गाने को इस तरह के आपत्तिजनक सीन में यूज किया? मुझे अभी तक याद है, जब लता दीदी ने फिल्म के इस गाने को लिए रिकॉर्ड किया था तब करन ने कहा था ये कि उनके लिए सपना पूरा होने जैसा है। तो आपने अपने इस सपने को एक बुरे सपने में क्यों बदल दिया?" उसने आगे कहा कि - अभी किसी ने लता दीदी को इस बारे में बताया नहीं है क्योंकि इस उम्र में उन्हें इस तरह की बेकार बातें नहीं सुननी चाहिए।