मुंबई / 11 नवंबर से भर्ती लता मंगेशकर की हालत अब स्थिर, फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने दिए हेल्थ अपडेट्स

Lata Mangeshkar's condition now stable, filmmaker Madhur Bhandarkar gave health updates
X
Lata Mangeshkar's condition now stable, filmmaker Madhur Bhandarkar gave health updates

दैनिक भास्कर

Nov 20, 2019, 02:17 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. हाल ही में स्वर कोकिला लता मंगेशकर से मिलकर लौटे फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने हेल्थ अपडेट्स दिए हैं। मधुर ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है और वे उसमें लगाता सुधार हो रहा है। उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए लता जी के स्वास्थ की जानकारी फैंस तक पहुंचाई। इससे पहले भी एक फिल्म निर्माता ने बताया था कि लता जी ठीक हैं और अगले हफ्ते उनकी घर वापसी हो सकती है।

 

11 नवंबर को सांस लेने में परेशानी होने के चलते लता जी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती किया गया था। इसके बाद से इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां उन्हें देखने हॉस्पिटल पहुंच रही हैं। इसी क्रम में लता जी से मिलने पहुंचे मधुर भंडारकर ने उनके स्वास्थ्य की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि स्वर कोकिला की हालत स्थिर है और उनकी तबियत में सुधार हो रहा है। साथ ही उन्होंने प्रार्थना करने के लिए फैंस का धन्यवाद भी किया।

 

इससे पहले लेखक शोभा डे ने भी लता जी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि अब वे ठीक हैं। हॉस्पिटल में लता जी से मिलने पहुंचे फिल्म निर्माता तनुज गर्ग ने उनके स्वास्थ्य के बारे मे लिखा। उन्होंने बताया कि लता जी की हालत में सुधार है और उम्मीद भी की जा रही है कि अगले हफ्ते वे ठीक होकर वापस आ सकती हैं।
 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना