--Advertisement--

'फन्ने खां' के पोस्टर में दिखे रजनीकांत, 6 जुलाई को आएगा ट्रेलर

फिल्म का टीजर पिछले दिनों रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया था। फिल्म म्यूजिकल ड्रामा है।

Danik Bhaskar | Jul 05, 2018, 06:18 PM IST

मुंबई.अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव स्टारर फन्ने खां का ट्रेलर 6 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। इससे पहले गुरुवार को फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया। अनिल कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्टर जारी करते हुए लिखा,'प्यार,जंग और सपनों को हकीकत में बदलने की कशमकश में सब जायज़ है'! दिलचस्प बात ये है कि इस पोस्टर में अनिल कहीं नजर नहीं आ रहे। ऐश्वर्या और राजकुमार के अलावा रजनीकांत का मास्क पहने एक व्यक्ति जरुर दिखाई दे रहा है। अब फिल्म में रजनीकांत भी नजर आएंगे या नहीं ये तो फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद भी मालूम चलेगा। फिल्म का निर्देशन अतुल मांजरेकर ने किया है और ये अगस्त में रिलीज होगी।

बॉलीवुड ब्रीफ में कुछ अन्य ख़बरें...

अब मेलबर्न चली ‘हिचकी’

शंघाई और सिडनी के पॉपुलर फिल्म फेस्टिवलों में अपनी चमक बिखेरने के बाद रानी मुखर्जी की ‘हिचकी’ अब मेलबर्न जा रही है। वह वहां के इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में दिखाई जाएगी। वह 10 अगस्त से लेकर 22 अगस्त तक चलेगा। इस फेस्टिवल की थीम ‘सबको साथ लेकर चलना’ है। ‘हिचकी’ में भी रानी मुखर्जी का किरदार अपने कमजोर स्टूडेंट्स का साथ नहीं छोड़ती। वह सबको साथ लेकर चलने में यकीन रखती है। वह भी तब, जब वह खुद टूरेट सिंड्रोम से जूझ रही है। उस सिंड्रोम के चलते वह रुक-रुककर बातचीत कर पाती है। फिर भी वह टीचर बनकर कमजोर पर शरारती बच्चों को भी सही ट्रैक पर ला पाती है। लिहाजा फिल्म के उसी मिजाज के चलते उसका सेलेक्शन इस फेस्टिवल के लिए किया गया। इस फेस्टिवल में रानी मुखर्जी जाएंगी कि नहीं, उनकी तरफ से ऐसी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है।

तापसी पन्नू बढ़ा सकती हैं फीस

तापसी पन्नू जल्द सूरमा में नजर आएंगी जो कि 13 जुलाई को रिलीज होगी।इस फिल्म के अलावा वह सुजॉय घोष की फिल्म 'बदला' में काम कर रही हैं जिसमें उनके अलावा अमिताभ बच्चन भी हैं। 'बदला' के अलावा वह' मुल्क' और 'मनमर्जियां' में भी दिखेंगी। तापसी ने करियर ने अच्छी रफ्तार पकड़ ली है। यही वजह है कि तापसी अपनी फीस बढ़ाने पर विचार कर रही हैं।साउथ फिल्मों में बेहद पॉपुलर तापसी का मानना है कि अब उन्हें हिंदी फिल्मों में भी अच्छी फीस मिलनी चाहिए।यही वजह है कि अब तक 2.5 करोड़ रु.प्रति फिल्म फीस लेने वाली तापसी अब 4 करोड़ रु. डिमांड करने का मन बना रही हैं। अब देखना ये है कि क्या उन्हें इस फीस पर कोई फिल्म ऑफर होती है या नहीं?

'गो गोवा गॉन' के सीक्वल में नजर आएंगी सोहा अली खान

बेटी इनाया नाउमी खेमू के जन्म के एक साल बाद सोहा अली खान फिल्मों में वापसी को तैयार हैं। वह जल्द ही 'साहेब,बीवी और गैंगस्टर 3' में नजर आएंगी।इस फिल्म के अलावा वह 'गो गोवा गॉन' के सीक्वल में भी काम करेंगी। सूत्रों के मुताबिक,'गो गोवा गॉन' को सोहा के भाई सैफ अली खान ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म में कुणाल खेमू,वीर दास,आनंद तिवारी और पूजा चोपड़ा ने काम किया था। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। हालांकि, हाल ही में सैफ ने ये कहा था कि वह सीक्वल में काम नहीं करेंगे लेकिन फिल्म प्रोड्यूस करेंगे।सोहा ने फर्स्ट पार्ट में कैमियो किया था लेकिन इसके सीक्वल में वह बड़ा रोल करना चाहती है।उन्होंने सैफ से अपनी इच्छा भी जता दी है।

इंस्टाग्राम पर प्रियंका के प्रशंसक 2.5 करोड़

प्रियंका ने बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई है। उनके प्रशंसकों की संख्या फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर 2.5 करोड़ हो गई है। प्रियंका ने इस प्यार के लिए प्रशंसकों का आभार जताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, 2.5 करोड़, आपके प्यार के लिए शुक्रिया, आपको भी प्यार। प्रियंका काफी समय से हॉलीवुड में व्यस्त थी। वह फिल्म 'भारत' से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'भारत' में सलमान खान की मुख्य भूमिका है।

'धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी' का बनेगा सीक्वल
2016 में नीरज पांडेय ने महेन्द्र सिंह धोनी की बायोपिक एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी बनाई थी। फिल्म में धोनी की भूमिका सुशांत सिंह राजपूत ने निभाई थी। चर्चा है कि इस फिल्म का अगला भाग भी बन सकता है। 'धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी' के आगे की कहानी दिखाने की तैयारी की जा रही है। निर्माता रॉनी स्क्रूवाला की कंपनी इस फिल्म के सीक्वल को प्रोड्यूस करना चाहती है। दूसरे भाग की कहानी वहां से शुरू होगी जहां पहला भाग ख़त्म हुआ था। इस कहानी में 2015 में भारत के विश्व कप के सेमीफाइनल तक का सफ़र और धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग की आईपीएल जीत को भी शामिल किया जाएगा। कहा जा रहा है कि फिल्म अगले साल शुरू हो सकती है लेकिन इस बारे में सुशांत सिंह राजपूत या फिल्म के निर्देशक नीरज पांडे की तरफ़ से कोई जानकारी नहीं दी गई है।

शाहरूख और काजोल को लेकर फिल्म बनाएंगे करण जौहर
शाहरूख खान और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड की सर्वाधिक रोमांटिक जोड़ी में शुमार की जाती है। करण जौहर ने भी इस जोड़ी को अपनी फिल्म 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'माई नेम इज खान' में कास्ट किया है। यह जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर साथ वापसी कर सकती है। चर्चा है कि काजोल और शाहरुख करण जौहर की एक फिल्म से दोबारा साथ में वापसी कर सकते हैं। करण जौहर अपनी अगली फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने शाहरुख और काजोल से संपर्क किया है। शाहरूख और काजोल साथ में वर्ष 2015 में प्रदर्शित फिल्म 'दिलवाले' में साथ नजर आए थे।