--Advertisement--

ICU में एडमिट 'नच बलिए' का कंटेस्टेंट विनोद ठाकुर, नाजुक है हालत

Dainik Bhaskar

Apr 29, 2018, 02:49 PM IST

'नच बलिए सीजन-6' फेम दिव्यांग डांसर विनोद ठाकुर अस्पताल में भर्ती हैं।

सलमान खान और पत्नी रक्षा ठाकुर के साथ विनोद। सलमान खान और पत्नी रक्षा ठाकुर के साथ विनोद।

मुंबई. 'नच बलिए सीजन-6' फेम दिव्यांग डांसर विनोद ठाकुर अस्पताल में भर्ती हैं। वे व्हील चेयर पर इंडिया गेट से गेट वे ऑफ इंडिया का 1500 किलोमिटर का सफर तय करने निकले थे। विनोद 1500 किलो मीटर का सफर पूरा करने के बिलकुल करीब ही थे कि तभी मुंबई पहुंचते ही उनकी अचानक तबी‍यत बि‍गड़ गई और उन्हें नजदीकि अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। ICU में एडमिट हैं विनोद...


- विनोद 1500 किलो मीटर का सफर व्हील चेयर पर इंडिया गेट से गेट वे ऑफ इंडिया कैंपेन पूरा करने 18 मार्च को दिल्ली से रवाना हुए थे।
- वे सड़क के रास्ते ही 40 दिन में इस कैंपेन को पूरा करने वाले थे। 30 अप्रैल को ये कैंपेन पूरा होने वाला था तभी वे जैसे ही मुंबई पहुंचे उनकी तबी‍यत बिगड़ गई और बेहोश होकर गिर पड़े।
- उन्हें मलाड़ के रक्षा अस्पताल में सीरि‍यस डिहाइड्रेशन, लो बीपी, अनियमित हार्ट बीट के चलते भर्ती कराया गया है। डॉक्टर्स ने हालत नाजुक बताते हुए उन्हें ICU में भर्ती किया है।
- बता दें, विनोद एक डांसर, स्टंट मास्टर और व्हीलवचेयर क्रिकेटर हैं उन्हें हाल ही में 'बिग बॉस' सीजन 12 के लिए भी अप्रोच किया गया है।

जन्म से नहीं है दोनों पैर
- विनोद ने कुछ टाइम पहले ही दिए इंटरव्यू में बताया था, ''मेरा जन्म बिहार के एक छोटे से गांव में हुआ, पिता ट्रक ड्राइवर हैं। घर में मम्मी-पापा के अलावा 3 भाई 2 बहने हैं। जन्म से ही मेरे दोनों पैर नहीं है।
- "स्ट्रगल करने के लिए मैंने कई काम किए यहां तक कि एक मोबाइल की दुकान पर रिपेयरिंग करता था। मुझे पहली बार इंडियाज गॉट टैलेंट खोज 2 में 2010 में चांस मिला। 2011 में सलमान खान के हाथों सुपर आइडल अवार्ड मिला। उसके बाद मैंने कई टैलेंट शो में हिस्सा लिया और उनमें विनर रहा।"
- "सबसे बड़ा मौका मेरे लिए उस समय आया जब 2013 में नच बलिए सीजन- 6 के फाइनल में रक्षा और मैं पहुंचे और रनअप रहे। अपकमिंग मूवी ABCD-3 मैं मुझे मौका मिला है। सलमान खान हमेशा मुझे सपोर्ट करते हैं, मैं उनका बहुत आभारी हूं।"

दीपिका पादुकोण और नील नितिन मुकेश के साथ विनोद। दीपिका पादुकोण और नील नितिन मुकेश के साथ विनोद।
X
सलमान खान और पत्नी रक्षा ठाकुर के साथ विनोद।सलमान खान और पत्नी रक्षा ठाकुर के साथ विनोद।
दीपिका पादुकोण और नील नितिन मुकेश के साथ विनोद।दीपिका पादुकोण और नील नितिन मुकेश के साथ विनोद।
Astrology

Recommended

Click to listen..