न्यूज़

--Advertisement--

लव सोनिया के ट्रेलर में पता चली डरावनी सच्चाई, भारत में हर रोज गायब होती हैं 270 औरतें और लड़कियां

मानव तस्करी और सेक्स रैकेट की दुनिया के सच को उजागर करती फिल्म लव सोनिया 14 सितम्बर को रिलीज होगी।

Dainik Bhaskar

Aug 24, 2018, 04:04 PM IST
love sonia trailer opens horrible truth of india 270 girls and women go missing everyday

बॉलीवुड डेस्क. रोजाना ही आप मानव तस्करी और सेक्स रैकेट्स के पर्दाफाश होने की घटनाओं से रूबरू होते हैं, लेकिन लव सोनिया का ट्रेलर देखकर एक बार आपका दिमाग भी सुन्न हो सकता है। दरअसल समाज के सच को सामने लाने वाली फिल्म का विषय हर किसी ध्यान अपनी ओर खींच सकता है।

स्लमडाॅग वाली फ्रीडा भी हैं: हॉलीवुड फिल्मों और सीरीज में नजर आने वाली फ्रीडा पिंटो की अगली फिल्म 'लव सोनिया' है। फिल्म में फ्रीडा पिंटो रश्मि का किरदार निभा रही हैं। फ्रीड वे गांव की लड़की के रोल में दिख रही हैं। फिल्म की कहानी मानव तस्करी से जुड़ी है। फिल्म में फ्रीडा पिंटो बीड़ी पीती हुई नजर आ रही हैं। तबरेज नूरानी के डायरेक्शन में बनी 'लव सोनिया' में मनोज वाजपेयी, मृणाल ठाकुर, अनुपम खेर, आदिल हुसैन, राजकुमार राव और साई तामह्नकर खास भूमिकाओं में हैं।

आंखें खोलने वाले फैक्ट्स : फिल्म लव सोनिया के ट्रेलर में भी कुछ ऐसे फैक्ट्स भी बताए जाते हैं, जिनका सच आपकी आंखें खोल सकता है। ट्रेलर के अनुसार भारत में हर रोज 270 लड़कियां और औरतें गायब होती हैं, कहां इसका सच कभी पता ही नहीं चलता। ट्रेलर में बताया गया है कि कैसे एक पिता अपनी मजबूरी के कारण अपनी बेटी को बेच देता है।

- बाद में उसकी बेटी को देह व्यापार में ढकेल दिया जाता है। प्रीति, जिसे बेचा गया था, उसकी बहन सोनिया उसे वापस लाने की कोशिश में खुद भी मानव तस्करों के पास जाने का फैसला करती है।

बहन की चिट्‌ठी में लिखा लव सोनिया : ट्रेलर में मृणाल की अावाज सुनाई देती है, जिसमें वह कहती है - तू जानती है न मुझे, रुकने वाली नहीं हूं मैं, कुछ भी हो जाए प्रीति, कैसे भी ढूंढ कर निकालूंगी, लव सोनिया।

- टाइटल इसी चिट्‌ठी के आखिर में लिखे शब्दाें से बना है लव सोनिया। सोनिया का किरदार निभा रहीं मृणाल ऋतिक रोशन की सुपर-30 में भी नजर आएंगी।

X
love sonia trailer opens horrible truth of india 270 girls and women go missing everyday