--Advertisement--

न्यू एंट्री /कभी बुटीक में काम करती थी लवरात्रि की हीरोइन, पिता ने छोड़ा तो मां ने अकेले पाला-पोसा



warina hussain's intresting facts
X
warina hussain's intresting facts

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 01:38 PM IST

भोपाल. इंग्लैंड दौरे में टीम इंडिया से गलतियां तो हुई हैं, इसीलिए सीरीज हारे हैं और हां यह पहला मौका नहीं है, जब हमें विदेश में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसा लंबे समय से होता आ रहा है। मैं शुरू ही से बदलाव का पक्षधर रहा हूं। बदलाव होने चाहिए, लेकिन बहुत से खिलाड़ी अभी टेस्टिंग दौर से गुजर रहे हैं। उनका ख्याल रखना चाहिए। यह कहना है 1983 की विश्व विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर रहे कृष्णामाचारी श्रीकांत का। क्रिप्स संस्था के एक एजुकेशन कार्यक्रम में शामिल होने भोपाल आए थे। 

 

 

  • बुटीक में थीं सेल्स गर्ल

    बुटीक में थीं सेल्स गर्ल

    वरीना कहती हैं, ‘मेरी स्कूलिंग दिल्ली में हुई। वहां ओपन स्कूल से 12 वीं की। मैं फैशन डिजाइनिंग करना चाहती थी, पर पैसे की कमी थी। फाइनेंशियल इंडिपेंडेंट पाने के लिए मैंने स्कूली दिनों से ही काम करना शुरू किया। पहले ग्रेटर कैलाश में एक बुटीक में सेल्स गर्ल का काम किया। फिर मॉडलिंग की। फिर और बेटर प्रॉस्पेक्ट्स के लिए चार साल पहले मां के साथ मुंबई शिफ्ट हो गई।’

  • मुंबई में किया काफी स्ट्रगल

    मुंबई में किया काफी स्ट्रगल

    मुंबई में भी शुरुआती दिनों में मैंने कमर्शियल्स और कैटलॉग्स किए। महीनों मुंबई से सूरत साड़ी की ऐड के लिए बस और ट्रेनों से आई गई। वह करते करते जब ऊब होने लगी तो सोचा कि अब आगे क्या! तय किया कि एक्टिंग में ही करिअर बनाना है। लिहाजा ऑडिशन देने का सिलसिला शुरू किया। पहले हिंदी स्ट्रॉन्ग की फिर हम मॉडल्स एक ऐप पर अपनी पिक्स और वीडियोज अपलोड किया करते थे। वहां से मेरी फोटोज पिक हुईं। फिर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने मुझे सैकड़ों लड़कियों में सिलेक्ट किया। आज मैं अपना सपना जी रही हूं। शुरू में जो भी दिक्कतें झेली। आज ऊपर वाले ने सबकी भरपाई की। मुझे किसी चीज की शिकायत नहीं है।

  • 5 अक्टूबर को रिलीज होगी लवरात्रि

    5 अक्टूबर को रिलीज होगी लवरात्रि


    गुजराती बैकग्राउंउ पर बेस्ड इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में एक जोड़े की लव स्टोरी दिखाई गई है, जिनका प्यार नवरात्रि के दौरान परवान चढ़ता है। फिल्म में आयुष शर्मा और वरीना हुसैन लीड किरदार प्ले कर रहे हैं। ट्रेलर के अंत में अरबाज़ खान और सोहेल खान भी छोटे से कैमियो में नजर आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर अभिराज मीनावाला हैं। मूवी 5 अक्टूबर, को रिलीज होगी।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..