--Advertisement--

नहीं रहे करुणानिधि: रजनीकांत ने कहा- ये एक काला दिन, तमिलनाडु में हफ्तेभर रिलीज नहीं होगी कोई नई फिल्म

10 अगस्त को रिलीज होने वाली कमल हासन की फिल्म भी अगले हफ्ते होगी रिलीज।

Dainik Bhaskar

Aug 07, 2018, 11:10 PM IST
m karunanidhi passes away tamil cinema postpone movie release in state for a week

एंटरटेनमेंट डेस्क. एम करुनानिधि के निधन के बाद तमिलनाडु में तमिल सिनेमा ने राज्य में सभी फिल्मों की रिलीज और बाकी फिल्मी इवेंट्स को कैंसल कर दिया गया है। साथ ही तमिल थिएटर्स एसोसिएशन ने भी मंगलवार शाम से ही अगले हफ्ते तक के लिए सभी शो रद्द कर दिए हैं। यह जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए दी।

All Tamil Cinema related events scheduled for today and rest of this week are getting cancelled or postponed, one by one..

— Ramesh Bala (@rameshlaus) August 7, 2018

नहीं चलेंगी बसें, रहेगी शराबबंदी : रमेश बाला ने एक और ट्वीट करते हुए बताया कि अगले एक हफ्ते तक तमिल सिनेमा से जुड़े किसी भी तरह के इवेंट्स नहीं होंगे। साथ ही दक्षिण तमिलनाडु के प्राइवेट बस ऑपरेटर्स ने तूतीकोरिन, तिरुनेलवेली और कन्याकुमारी से चेन्नई जाने वाली लम्बी दूरी की बसों को भी बंद करने का फैसला लिया है।

- राज्य सरकार ने मंगलवार 7 अगस्त को शाम 6 बजे से राज्य की सभी शराब दुकानों को बंद करने का आदेश जारी कर दिया था।

रजनीकांत ने लिखा काला दिन : साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने करुणानिधि के निधन पर शोक जताते हुए लिखा- यह ऐसा काला दिन है, जिसे मैं पूरी जिंदगी नहीं भूल सकता। उनकी आत्मा को शांति मिले। "This is a black day I can not forget in my lifetime of my artist's day. Let his soul rest in peace"

- रजनीकांत का यह ट्वीट तमिल में है।

7 दिन का राजकीय शोक : पूर्व सीएम एम करुनानिधि के निधन पर बुधवार 8 अगस्त को राज्य के सभी सरकारी और गैर सरकारी संस्थानों में अवकाश घोषित किया गया है। साथ ही करुणानिधि के सम्मान में 7 दिन के राजकीय शोक की घोषणा की गई है।

X
m karunanidhi passes away tamil cinema postpone movie release in state for a week
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..