• Home
  • Entertainment News
  • Gossip
  • अनिल कपूर, सोनम कपूर, Madame Tussauds Museum Delhi Make Over Anil Kapoor Wax Statue For Daughter Wedding
--Advertisement--

बेटी की शादी के लिए पापा अनिल कपूर के स्टैच्यू का हुआ मेकओवर, दिया ट्रेडिशनल लुक

मैडम तुसाद म्यूजियम, दिल्ली में रखे अनिल कपूर के वैक्स स्टैच्यू का मेकओवर किया गया है।

Danik Bhaskar | May 05, 2018, 12:31 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर 8 मई को शादी के बंधन में बंधेंगी। वे दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी कर रही हैं। सोनम की शादी के लिए पापा अनिल तैयारियों में जुटे हैं। इसी बीच एक तैयारी मैडम तुसाद म्यूजियम, दिल्ली ने भी की है। म्यूजियम में रखे अनिल कपूर के वैक्स स्टैच्यू का मेकओवर किया गया है। म्यूजियम की तरफ से ये तोहफा सोनम की शादी के लिए दिया गया है। ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे अनिल कपूर...


- मैडम तुसाद म्यूजियम ने अनिल कपूर के वैक्स स्टैच्यू का मेकओवर किया है।
- इसमें वे शादी के पारंपरिक लुक में नजर आ रहे हैं।
- अनिल को पगड़ी पहनाई और माला पहनाई गई है।
- उनके आगे दो ढोल बजाने वाले भी खड़े किए गए हैं।
- म्यूजियम मैनेजमेंट ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।
- फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, 'Its celebration time at #TussaudsDelhi. @anilskapoor kapoor is dressed up in a traditional attire for his daughter @sonamkapoor’s big fat punjabi wedding with @anandahuja. Come and see him in this Jhakkas avatar'.

बता दें कि अनिल कपूर के घर सोनम कपूर की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही है। बॉलीवुड सेलेब्स संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने की रिहर्सल करने सोनम के घर पहुंच रहे हैं। सोनम की शादी तीन जगह पर होगी। 7 मई को सोनम और आनंद की मेहंदी सेरेमनी होगी। सेरेमनी शाम 4 बजे से बीकेसी स्थित सनटेकम सिग्नेचर आइलैंड में होगी। वेडिंग सेरेमनी 8 मई को सुबह 11 बजे दोपहर 12.30 बजे के बीच रॉकडेल, 256, बैंडस्टैंड बांद्रा में होगी।