पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रणवीर सिंह की फिल्म ‘83’ पर मदन लाल की सफाई कहा-खेलते हुए कॉन्ट्रेक्ट नहीं मांगा, तो अब क्या मांगेंगे

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. रणवीर सिंह की आगामी फिल्म ‘83’ विश्वकप विजेता क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को दी जाने वाली रकम को लेकर विवादों के घेरे में है। कहा जा रहा है कि प्लेयर्स को अपनी कहानियां शेयर करने के लिए बड़ी कम रकम दी गई है। साथ ही मेकर्स ने सभी संबंधित खिलाड़ियों से निजी तौर पर संपर्क नहीं साधा, इससे टीम मेंबर्स निराश हैं। अब इस मामले पर तत्कालीन वर्ल्ड कप विनर टीम के मेम्बर मदन लाल ने तस्वीर क्लीयर की है। उन्होंने कहा, कहानी, रिसर्च और कोआर्डिनेशन का काम सिर्फ बलविंदर सिंह संधू और कपिल देव खुद कर रहे हैं।

 

 

शायद इसी वजह से टीम के बाकी खिलाड़ियों से मेकर्स ने डायरेक्टली संपर्क नहीं साधा होगा। रहा सवाल इंडिविजुअल कॉन्ट्रेक्ट का तो उस बाबत हम अब मुंबई में बलविंदर सिंह संधू से मिलने वाले हैं। मैं अभी बहुत कुछ डिसक्लोज नहीं कर सकता। खासकर पैसों वाली बात तो नहीं बता सकता। देश के लिए खेलते हुए हम लोगों ने कभी कॉन्ट्रेक्ट नहीं मांगा, तो अब क्या मांगे?
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें