• Hindi News
  • Bollywood
  • Madhu Mantena Masaba Gupta Filed For Divorce and decided to end their 3 year marriage

OMG / मधु मंटेना-मसाबा गुप्ता ने दायर किया तलाक का केस, 6 महीने में खत्म हो जाएगा रिश्ता

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2019, 06:11 PM IST


Madhu Mantena Masaba Gupta Filed For Divorce and decided to end their 3-year marriage
X
Madhu Mantena Masaba Gupta Filed For Divorce and decided to end their 3-year marriage
  • comment

बॉलीवुड डेस्क. फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नाम शादी के बंधन में बंधकर नई जिंदगी शुरू कर रहे हैं। इसी बीच मसाबा गुप्ता और मधु मंटेना का रिश्ता खत्म होने की बात सामने आई है। बुधवार को इन दोनों को फैमिली कोर्ट में देखा गया। तलाक का केस आपसी सहमति से दायर किया गया है।

 

नहीं मांगी एलुमनी : मसाबा ने किसी भी तरह की एलुमनी की मांग नहीं की है। उनके तलाक के आवेदन की पहली सुनवाई कल आयोजित की गई थी। 14 मार्च से लेकर छह महीने बाद उनका तलाक मंजूर हो जाएगा। एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉट बॉय की खबर के अनुसार अगस्त 2018 में मधु और मसाबा ने अपनी महज 3 साल चली शादी को खत्म करने का फैसला लिया था।
 

मधु ने कन्फर्म की खबर : बुधवार को बांद्रा स्थित फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर कर दी है। जब मधु से इस बारे में बात की गई तो उन्हें इस खबर की पुष्टि की। दोनों की ओर से एक संयुक्त बयान जारी हुआ। जिसमें लिखा था- बहुत सोचने और विचार करने के बाद हम एक सौहार्दपूर्ण निष्कर्ष पर आए हैं। हमने अलग-अलग आगे बढ़ने और तलाक लेने का फैसला किया है। हम दो व्यक्ति हैं जो एक-दूसरे का सम्मान करते हैं और देखभाल करते हैं और हमारे अपनी पसंद है। अगर इस समय हमें हमारी प्राइवेसी दी जाती है तो यह बहुत अच्छा होगा। 

 

सोशल मीडिया पर साझा किया था दर्द : मसाबा ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते के खत्म होने की खबर साझा की थी। मसाबा ने लिखा था-  बहुत दुःख के साथ, मधु और मैंने आज अपनी शादी तोड़ने का फैसला किया है। हम इतने मजबूत नहीं हैं कि उन दोस्तों को भी समझा सकें, जो हमसे जवाब मांगने वाले हैं। हम उनसे केवल यही कह सकते हैं कि हमें समय दें और जब हम आपके पास पहुंचते हैं तो हमें प्यार दें।

 

मां नीना से कहा था- आप दूर रहें: मधु और मसाबा की शादी जून 2015 में हुई थी। जब मसाबा की मां नीना गुप्ता से इस मसले पर बात की गई तो उन्होंने केवल इतना कहा था- उन्होंने (मसाबा और मधु) ने कहा, हम वयस्क हैं। यह हमारा मसला है। आप इससे बाहर रहें, इसलिए मैं बाहर ही हूं। 

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन