विज्ञापन

90's के इस विलेन ने कई दिनों से नहीं खाया था खाना? लाश के पास से मिली थी शराब की बोतल, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा- नेचुरल है एक्टर की डेथ

Dainik Bhaskar

Feb 11, 2019, 03:45 PM IST

आज हो सकता है महेश आनंद का अंतिम संस्कार, रूस से आएगी दूसरी पत्नी

Food Plate and Alcohol Found Near Mahesh Anand Dead Body
  • comment

मुंबई। 90's की कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके एक्टर महेश आनंद की लाश 9 फरवरी को मुंबई स्थित उनके घर यारी रोड (वर्सोवा) के किनारा अपार्टमेंट में मिली थी। दो दिन बाद अब महेश की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश आनंद की डेथ नेचरल है। पुलिस के मुताबिक, महेश घर में ट्रैक सूट पहने मिले थे। बॉडी के पास शराब की एक बोतल मिली है। इसके अलावा एक्टर के घर के बाहर दों लंच बॉक्स मिले। इससे जाहिर है कि एक्टर ने कई दिनों से खाना नहीं खाया था। पुलिस के मुताबिक, एक्टर की पत्नी रूस में रहती है। वो सोमवार को होने वाले अंतिम संस्कार में शामिल हो सकती है। पड़ोसियों ने की बदबू की शिकायत तब पता चला...


महेश की मौत उनके घर में तीन दिन पहले ही हो चुकी थी। महेश घर में 18 साल से अकेले ही रह रहे थे। शनिवार को जब मेड एक्टर के घर में आई तब दरवाजा नॉक करने पर कोई रिस्पांस नहीं मिला था। बाद में पड़ोसियों ने घर के अंदर से बदबू आने की शिकायत पुलिस से की। जब पुलिस दरवाजा तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुई तो महेश को मृत पाया। इसके अलावा उनका टीवी चालू था। इतना ही नहीं, महेश की बॉडी डी-कम्जोज (खराब) होने लगी थी।


18 साल बाद किसी फिल्म में दिखे थे महेश...
महेश आनंद ने 18 साल तक फिल्मों से दूर रहने के बाद प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी की फिल्म 'रंगीला राजा' साइन की थी। फिल्म के मिलने की कहानी शेयर करते हुए आनंद ने बताया था- मुझे निहलानी जी की ओर से एक मैसेज आया, जिसमें लिखा था- कॉल मी। मैंने उन्हें कॉल किया तो उन्होंने कहा - बेटा कितने बजे आओगे ऑफिस। मेरे पास ऑटो रिक्शा के तक पैसे नहीं थे। मैं बेहद तंगी से गुजर रहा था। निहलानी से मुलाकात के बारे में बात करते हुए महेश ने कहा- पहलाज जी ने कहा था मूवी लगभग पूरी हो चुकी है। लेकिन तुम्हारे लिए 6 मिनट का रोल है, जो तुम कर सकते हो।


महेश ने की थीं 5 शादियां!
महेश ने पहली शादी एक्ट्रेस रीना राय की बहन प्रोड्यूसर बरखा राय से की थी। इसके बाद 1987 में उनकी दूसरी शादी मिस इंडिया इंटरनेशनल एरिका मारिया डिसूजा से हुई। दोनों का त्रिशूल आनंद नाम का एक बेटा भी है, जो अब करीब 29 साल का हो चुका है लेकिन अब वह एंथोनी वोहरा नाम से जाना जाता है। आनंद की तीसरी शादी एक्ट्रेस मधु मल्होत्रा से 1992 में हुई और 2000 में उन्होंने चौथी शादी एक्ट्रेस ऊषा बाचानी से की। लेकिन दो साल बाद ही उनका तलाक हो गया। ऊषा के प्रेग्नेंट होने की खबर भी आई थी, लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने महेश पर शराब के नशे में रेप का आरोप लगाया और तलाक ले लिया। पांचवी शादी की बात इसलिए, क्योंकि खुद महेश आनंद ने फेसबुक पर एक महिला के साथ अपनी रोमांटिक फोटो शेयर कर उसे अपनी पत्नी बताया।


बेटे को नहीं पता, महेश उनके पिता हैं...
कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में जब महेश से जब उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था- "मैं अकेला हूं, लड़कियां बेरोजगार और गरीबों से प्यार नहीं करती हैं। मैं अपने बेटे त्रिशूल की यादों के साथ अकेला रहता हूं, और वह (त्रिशूल) यह भी नहीं जानता है कि मैं उसका पिता हूं। जब वह नौ महीने का था, तभी उसे मुझसे छीन लिया गया। अब वह 25 साल का हो गया है। वह अपने पिता की तरह ही हैंडसम है, त्रिशूल मेरा दिल है। त्रिशूल अगर आप इसे पढ़ रहे हैं तो मैं महेश आनंद आपका पिता हूं। त्रिशूल और उसकी मां पर भगवान का आशीर्वाद बना रहे। मेरा अनुरोध है कि त्रिशूल मुझे 'पापा' कहे।"

X
Food Plate and Alcohol Found Near Mahesh Anand Dead Body
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें