न्यूज़

--Advertisement--

फिल्म की सक्सेस से एक्साइटेड सुपरस्टार ने पत्नी को किया Kiss, फोटो हुई वायरल

फिल्म ने पहले दिन ही वर्ल्डवाइड बॉक्सऑफिस पर 56 करोड़ की कमाई कर डाली।

Danik Bhaskar

Apr 23, 2018, 12:45 PM IST
पत्नी नम्रता शिरोड़कर को Kiss करते महेश बाबू। पत्नी नम्रता शिरोड़कर को Kiss करते महेश बाबू।

मुंबई. साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू की एक फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है, जिसमें वे पत्नी नम्रता शिरोड़कर को Kiss करते नजर आ रहे हैं। फोटो खुद महेश बाबू ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, "थैंक यू माय लव।" दरअसल, महेश बाबू की हालिया रिलीज फिल्म 'भारत अने नेनु' को बॉक्सऑफिस पर जबर्दस्त ओपनिंग मिली है। फिल्म ने पहले दिन ही वर्ल्डवाइड बॉक्सऑफिस पर 56 करोड़ की कमाई कर डाली। इसी ख़ुशी में एक्साइटेड महेश बाबू ने पत्नी के साथ Kiss वाली फोटो शेयर की। फोटो पर नम्रता का रिस्पॉन्स भी आया है। उन्होंने लिखा है, "आई लव यू माई लव"। फोटो इस कदर वायरल हो रही है कि एक दिन में इसे 2.5 लाख लोग लाइक कर चुके हैं। शूटिंग के दौरान सेट पर रहती थीं नम्रता...

- महेश बाबू उन सुपरस्टार्स में से हैं, जो अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखते हैं। ऐसे में उनकी पत्नी के साथ Kiss वाली फोटो का पब्लिक में आना जाहिरतौर पर उनके फैन्स के लिए चौंकाने वाली बात है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब 'भारत अने नेनु' की शूटिंग चल रही थी, तब नम्रता का ज्यादातर वक्त महेश बाबू के साथ सेट पर ही बीतता था। शायद यही वजह है कि वे नम्रता के प्रति अपने प्यार को दिखाने से नहीं रुक सके।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी तेलुगु फिल्म...

'भारत अने नेनु' के एक सीन में महेश बाबू। 'भारत अने नेनु' के एक सीन में महेश बाबू।

पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी तेलुगु फिल्म

 

- प्रभास स्टारर 'बाहुबली' फ्रेंचाइजी के बाद पहले दिन वर्ल्डवाइड बॉक्सऑफिस पर इतनी जबर्दस्त कमाई करने वाली यह तीसरी फिल्म साबित हुई है। गौरतलब है कि 2015 में रिलीज हुई 'बाहुबली' ने वर्ल्डवाइड बॉक्सऑफिस पर पहले दिन 60 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं, इसके दूसरे वर्जन 'बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन'(2017) ने पहले दिन वर्ल्डवाइड करीब 121 करोड़ रुपए कमाए थे। 

 

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, तेजी से 100 करोड़ में पहुंचने वाली तीसरी साउथ इंडियन फिल्म...

'बाहुबली : द कन्क्लूजन' के एक सीन में प्रभास। 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' के एक सीन में प्रभास।

तेजी से 100 करोड़ में पहुंचने वाली तीसरी साउथ इंडियन फिल्म

 

'भारत अने नेनु' सबसे तेजी से 100 करोड़ क्लब में पहुंचने वाली तीसरी फिल्म बनी है।  फिल्म ने दो दिन यानी शुक्रवार और शनिवार को वर्ल्डवाइड बॉक्सऑफिस पर 103 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। वहीं,  'बाहुबली' फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म ने दो दिन में वर्ल्डवाइड करीब 120 करोड़ रुपए कमाए थे और इस फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म ने दो दिन में 223 करोड़ की कमाई की थी। 

 

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, 'भारत अने नेनु' में महेश बाबू के अपोजिट हैं कियारा आडवाणी...

'भारत अने नेनु' के एक सीन में कियारा आडवाणी और महेश बाबू। 'भारत अने नेनु' के एक सीन में कियारा आडवाणी और महेश बाबू।

'भारत अने नेनु' में महेश बाबू के अपोजिट हैं कियारा आडवाणी 

 

- डायरेक्टर कोरत्ला शिवा की इस फिल्म में महेश बाबू के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आ रही हैं। फिल्म में प्रकाश राज, आर. सरतकुमार, देवराज और आमनी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म ने लोकल गवर्नेंस की खामियों और राजनेताओं के करप्शन को दिखाया है। इस वजह से इसे खूब सराहना मिल रही है। 

Click to listen..