विज्ञापन

महेश भट्‌ट बना रहे हैं 27 साल पुरानी सड़क का रीमेक, नजर आ सकती है रणबीर और आलिया भट‌्ट की जोड़ी

Dainik Bhaskar

Jul 31, 2018, 03:58 PM IST

सड़क 2 टाइटल के साथ बन रही इस फिल्म की रिलीज डेट 19 नवम्बर 2019 अनाउंस की गई है।

producer director mahesh bhatt going to make remake of sadak release date announced
  • comment

बॉलीवुड डेस्क. प्रोड्यूसर-डायरेक्टर महेश भट्ट ने 27 साल पुरानी फिल्म सड़क का रीमेक बनाने की घोषणा 2017 में की थी। अब इस फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है। सड़क 2 नवम्बर 2019 में रिलीज की जाएगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी। हालांकि फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं आई है। फिल्म का प्रोडक्शन मुकेश भट्‌ट करेंगे। सड़क 2 'विशेष फिल्म्स' के बैनर में बनाई जाएगी।

संजय दत्त और पूजा भट्ट थे मेन लीड : 1991 में आई सड़क में मुख्य किरदार संजय दत्त और पूजा भट्ट ने निभाया था। फिल्म के विलेन के रूप में सदाशिव अमरापुरकर ने किन्नर महारानी का रोल किया था। सड़क, 1975 में आई हाॅलीवुड फिल्म टैक्सी ड्राइवर का अनऑफिशियल रीमेक थी।

- संजू की रिलीज के बाद रणबीर के ट्रांसफाॅर्मेशन को देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि सड़क 2 में रणबीर और आलिया की जोड़ी नजर आ सकती है।

ब्रह्मास्त्र के बाद दूसरी फिल्म होगी साथ : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी पहली बार ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएगी। 'सड़क 2' इस जोड़ी की दूसरी फिल्म होगी। हालांकि ब्रह्मास्त्र का बुल्गारिया में चल रहा शूटिंग शेड्यूल लगभग कम्पलीट हो चुका है। शूटिंग के दौरान हुईं रणबीर और आलिया की नजदीकियां भी इन दिनों सुर्खियां बनी हुई हैं।

- पहले चर्चा थी कि सड़क के रीमेक में संजय दत्त और पूजा भट्ट दोबारा नजर आएंगे।


X
producer director mahesh bhatt going to make remake of sadak release date announced
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन