एंट्री / "मुंबई सागा" में जैकी श्रॉफ की जगह लेंगे महेश मांजरेकर, निभाएंगे महाराष्ट्रीयन नेता का रोल

Mahesh Manjrekar to replace Jackie Shroff in
X
Mahesh Manjrekar to replace Jackie Shroff in

दैनिक भास्कर

Oct 21, 2019, 04:20 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. 80-90 के दशक में मुंबई अंडरवर्ल्ड का हाल बताती फिल्म मुंबई सागा में महेश मांजरेकर की एंट्री हो गई है। संजय गुप्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म में मांजरेकर ने जैकी श्रॉफ को रिप्लेस किया है। बताया जा रहा है कि जैकी ने डेट्स की परेशानियों के चलते फिल्म से किनारा कर लिया था। फिल्म में महेश एक महाराष्ट्रीयन राजनेता का किरदार निभाएंगे।

डायरेक्टर ने रोल के लिए मनाया

फिल्म में महेश मांजरेकर की एंट्री को लेकर निर्देशक संजय गुप्ता ने बताया कि "मैं जैकी के साथ काम करना चाहता था, लेकिन तारीखों की परेशानियों के चलते उन्हें प्रोजेक्ट छोड़ना पड़ा। महेश के साथ मेरे संबंध फिल्म "कांटे" से हैं, हमने कई फिल्मों में साथ काम किया है। गुप्ता ने बताया कि जैसे ही मैंने महेश से फिल्म के बारे में बात की वे तैयार हो गए"।

फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने मांजरेकर की तारीफ करते हुए कहा कि "महेश काफी मजबूत कलाकार हैं"। खबरों के अनुसार मांजरेकर अगले हफ्ते तक यूनिट को ज्वाइन कर लेंगे। फिल्म अगले साल 19 जून को रिलीज होगी। महेश के अलावा फिल्म में जॉन इब्राहिम, इमरान हाशमी, सुनील शेट्टी, गुलशन ग्रोवर, प्रतीक बब्बर सहित कई बड़े कलाकार दिखेंगे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना