--Advertisement--

पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ रात गुजारने को तैयार है 'FIR' की एक्ट्रेस

टीवी सीरिज 'रामायण' और 'एफआईआर' में काम कर चुकी एक्ट्रेस महिका शर्मा अपने बोल्ड स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में हैं।

Danik Bhaskar | Jun 15, 2018, 07:11 PM IST
महिका शर्मा और शाहिद आफरीदी। महिका शर्मा और शाहिद आफरीदी।

* विवादित बयान के चलते सुर्खियों में है महिका शर्मा

* ट्रोल होने पर बोली- कुछ लोग मुझसे मेरा रेट भी पूछ रहे

* कई टीवी सीरिज में काम कर चुकीं महिका

मुंबई। टीवी सीरिज 'रामायण' (2012) और 'एफआईआर' में काम कर चुकी एक्ट्रेस महिका शर्मा अपने बोल्ड स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में हैं। महिका ने एक इंटरव्यू में पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी से रिलेशन बनाने को लेकर अपनी दीवानगी बयां की है। इससे पहले भी महिका ब्रिटिश पोर्न स्टार डैनी डी के साथ संबंध बनाने को लेकर इच्छा जाहिर कर चुकी हैं। शाहिद की फोटो सामने रख Kiss करती थीं महिका...

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिका ने शाहिद को लेकर अपनी दीवानगी जाहिर करते हुए कहा- मैं शाहिद को तब से पसंद करती हूं, जब वो 13 साल के थे। मैं उनकी फोटो सामने रखकर उसे Kiss किया करती थी। महिका यहीं नहीं रुकीं, बल्कि उन्होंने कहा- शाहिद को लेकर मेरी दीवानगी इस कदर बढ़ चुकी है कि मैं उनके साथ सेक्स करने को भी तैयार हूं। उन्होंने कहा- मैं उस दिन का इंतजार कर रही हूं, जिस दिन शाहिद मुझे 'हैलो' बोलेंगे। महिका ने कहा- शाहिद को लेकर मेरी दीवानगी ऑरिजिनल है, इसमें जरा भी पब्लिसिटी स्टंट नहीं।

लड़कियों के लिए कैसी लक्ष्मण रेखा?

इतना ही नहीं, महिका ने आज के दौर में सेक्स को लेकर भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा- जब सेक्स को लेकर लड़के अपनी इच्छा जाहिर कर सकते हैं, तो फिर लड़कियों को लेकर आखिर लक्ष्मण रेखा क्यों खींची गई है। बता दें कि महिका ने ब्रिटिश पोर्न एक्टर डैनी डी के साथ प्रोडक्शन हाउस हाउस शुरू किया है। इसके बैनर तले 'द मॉर्डर्न कल्चर' नाम से हिंदी फिल्म भी बनाई जा रही है।

विवादित बयान पर ट्रोल हो रहीं महिका...

महिका ने कहा कि शाहिद आफरीदी को लेकर मेरी दीवानगी वाली बात पर लोग मुझे ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ तो मुझसे मेरा रेट भी पूछ रहे हैं। मैं ट्रोल पर ध्यान नहीं देती बल्कि उन्हें मिडल फिंगर दिखाना चाहती हूं।

इन टीवी सीरिज में काम कर चुकीं महिका...

महिका ने 'द सूट लाइफ ऑफ करन एंड कबीर', पुलिस फैक्टरी और तू मेरे अगल बगल है जैसी टीवी सीरिज में काम कर चुकी हैं। बता दें कि महिका ने 2012 की टीव सीरिज 'रामायण' में देवी अम्बा का रोल प्ले किया था।

महिका शर्मा महिका शर्मा
महिका शर्मा महिका शर्मा
महिका शर्मा महिका शर्मा