--Advertisement--

खाना पसंद नहीं आया तो EX मिस एशिया पेसिफिक ने नौकरानी को पीटा

चीख-पुकार सुनकर आस-पास के फ्लैट्स में काम करने वाली दूसरी नौकरानियों ने आकर उसे बचाया।

Dainik Bhaskar

Jun 16, 2018, 05:51 PM IST
पूर्व मिस एशिया पेसिफिक टीना च पूर्व मिस एशिया पेसिफिक टीना च
- मिस एशिया पेसिफिक टीना चटवाल गिरफ्तार, फिर जमानत पर रिहा।
- नौकरानी ने लगाया था मारपीट का आरोप
- पुलिस ने कार्रवाई में की देरी।
गुडगांव. मिस एशिया पेसिफिक रहीं टीना चटवाल को शुक्रवार को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। उन पर उनकी नौकरानी माया दास के साथ मारपीट का आरोप है। माया ने पुलिस को शिकायत में लिखाया है कि गुरुवार शाम का खाना पसंद न आने की वजह से गुड़गांव डीएलएफ वेस्टएंड हाइट्स सोसाइटी में रहने वाली टीना ने उसके साथ मारपीट की । इस मारपीट में दोनों को चोटें आई हैं। नौकरानी की मानें तो उसकी चीख-पुकार सुनकर आस-पास के फ्लैट्स में काम करने वाली दूसरी नौकरानियों ने आकर उसे बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस नहीं कर रही थी कार्रवाई तो उठाना पड़ा ये कदम...
- नौकरानी माया दास की मानें तो उसने गुरुवार को ही गुडगांव स्थित सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी थी। लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। तब उसने घरेलू कामगार यूनियन में शिकायत की। शुक्रवार को यूनियन ने पुलिस थाने का घेराव किया। तब कहीं जाकर टीना को उनके घर से गिफ्तार किया गया। लेकिन टीना ने मामले में नौकरानी को भी फंसा दिया। उन्होंने सिविल अस्पताल की मेडिकल रिपोर्ट का हवाला देते हुए आरोप लगाया कि नौकरानी ने भी उनके साथ मारपीट की है। जिसके बाद पुलिस ने नौकरानी को भी अरेस्ट किया। बाद में दोनों को डीसीपी के सामने पेश किया गया,जहां से उन्हें जमानत मिल गई।
लोगों के दबाव में नहीं आई नौकरानी
- रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब माया ने पुलिस में शिकायत की तो लोगों ने उसपर दबाव बनाया कि वह शांत रहे। लेकिन वह नहीं झुकी। इसके बाद सोसाइटी में काम करने वाली दूसरी नौकरानियां उसके साथ आईं और करीब 18 घंटे तक टीना की गिरफ्तारी के लिए संघर्ष करती रहीं। बता दें कि टीना ने 2002 में मिस एशिया पेसिफिक का खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद से वे डीएलएफ-5 सोसाइटी में रह रही हैं।

X
पूर्व मिस एशिया पेसिफिक टीना चपूर्व मिस एशिया पेसिफिक टीना च
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..