विज्ञापन

मेकिंग ऑफ गोल्ड: कभी मारे चांटे तो कभी लगाईं गुलाटियां, गोल्ड के सेट पर अक्षय ने जिया तपन दास का किरदार / मेकिंग ऑफ गोल्ड: कभी मारे चांटे तो कभी लगाईं गुलाटियां, गोल्ड के सेट पर अक्षय ने जिया तपन दास का किरदार

DainikBhaskar.com

Jul 24, 2018, 11:59 AM IST

आजाद भारत के पहली बार हॉकी ओलंपिक मेडल जीतने की कहानी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त को रिलीज होगी।

making of aksay kumar's movie gold releasing on 15 august
  • comment

बॉलीवुड डेस्क. अक्षय कुमार जितना अपनी अदाकारी के लिए मशहूर हैं, उतना ही शूटिंग के दौरान की जाने वाली मस्ती के लिए भी। अगले महीने रिलीज हो रही अक्षय की फिल्म गोल्ड की शूटिंग में भी उनका यही अंदाज बरकरार रहा। शूटिंग के पहले और बाद में अक्षय कभी क्रू मेम्बर्स को चांटे मारते तो कभी खुद ही गुलाटियां लगाते नजर आए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने डायरेक्टर रीमा कागती को भी हॉकी मैदान पर बेहद परेशान किया।

बंगाली प्लेयर तपन दास बने हैं अक्षय : फिल्म में अक्षय के किरदार का नाम तपन दास है। बंगाली बैकग्राउंड वाला तपन दास धोती कुर्ता पहनता है। शराब पीता है। बार में हंगामा करता है। वहीं हॉकी ग्राउंड पर भी तपन दास की जुनून इस वीडियो में साफ नजर आता है।

- अक्षय के साथ इस फिल्म में मौनी रॉय, कुणाल कपूर, अमित साध, सनी कौशल और निकिता दत्ता भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

सेट पर कर दी विनीत कुमार की खिंचाई : फिल्म की शूटिंग के समय अक्षय ने को एक्टर विनीत सिंह की भी खिंचाई की थी। एक सीन की शूटिंग से पहले सभी बैठे हुए थे और विनीत आंखें बंद कर गाने में मगन थे। इसी बीच अक्षय ने सभी को इशारे से वहां से जाने कहा। विनीत मस्ती में गाते रहे, उन्हें पता नहीं चला कि सभी वहां से चले गए हैं।

- जब विनीत ने आंखें खोली तो देखा वे बिल्कुल अकेले थे। सभी लोग उनकी पीठ के पीछे खड़े उनके साथ की गई मस्ती का मजा ले रहे थे।

X
making of aksay kumar's movie gold releasing on 15 august
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन