--Advertisement--

IPL में सट्टेबाजी की वजह से टूटा था सलमान के भाई का घर, मलाइका ने दिया था तलाक

अरबाज खान ने पांच साल से आईपीएल में सट्टेबाजी करने और 3 सालों में करीब तीन करोड़ रुपए हारने की बात कबूल की।

Dainik Bhaskar

Jun 02, 2018, 04:30 PM IST
malaika and arbaaz divorce is big reason ipl betting
  • अरबाज खान की सट्टेबाजी से परेशान रहती थी मलाइका अरोड़ा।
  • लोग पैसा वापस करने के लिए मलाइका को फोन करके तंग करते थे।
  • अरबाज ने माना कि वह सट्टेबाजी में अपना सब कुछ बर्बाद कर चुका हैं।

मुंबई. अरबाज खान ने पांच साल से आईपीएल में सट्टेबाजी करने और तीन सालों में करीब तीन करोड़ रुपए हारने की बात कबूल की। लेकिन इस पूरे मामले में उनके और एक्स वाइफ मलाइका के तलाक होने का राज भी खुला है। अरबाज ने पुलिस पूछताछ में कबूला है कि उनका और मलाइका के अलगाव की एक बड़ी वजह उनका आईपीएल में सट्टेबाजी की लत भी थी। इसी वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। मलाइका के मना करने के बाद भी नहीं माने अरबाज...

- सूत्रों के मुताबिक, ठाणे पुलिस की पूछताछ में अरबाज ने खुलासा किया कि वह पिछले 5-6 सालों से आईपीएल में सट्टा लगा रहे थे। सट्टा खेलना उनकी आदत बन चुकी थी।
- अरबाज ने बताया कि उन्हें घरवाले सट्टा खेलने के लिए काफी मना किया करते थे। लेकिन वो नहीं माने। सट्टेबाजी को लेकर उन्हें पर‍िवार को लेकर तनाव भी रहता था। अरबाज और मलाइका के बीच तलाक होने का ये भी एक कारण था।
- अरबाज के मुताबिक, उनकी एक्स वाइफ उन्हें सट्टा खेलने से मना करती थीं। लेकिन अरबाज के न मानने के बाद दोनों के रिलेशन में काफी खटास आ गई। जिसके बाद दोनों के बीच 2016 के आखिर में तलाक हो गया।

मलाइका को भी फोन पर करते थे परेशान

- सूत्रों ने बताया कि अरबाज ने माना कि सट्टे की वजह से उनका सबकुछ बर्बाद हो चुका है। वो पैसे बनाने के चक्कर में हारते चले गए। काफी कर्ज हो गया था। लोग उन्हें परेशान कर रहे थे। कई लोग पत्नी मलाइका को भी फोन करने लगे, जिससे रोज उनके घर पर झगड़े होते थे। इन सबके बाद तलाक से दो साल पहले से ही मलाइका उनसे दूर हो गईं। दोनों एक घर में सिर्फ दिखाने के लिए रहते थे।

- इससे पहले दोनों के बीच तलाक की वजह अर्जुन कपूर संग मलाइका का अफेयर जाता था। ऐसी भी खबरें आईं कि मलाइका का ब्रिटिश बिजनेसमैन के साथ अफेयर था। दोनों का तलाक रोकने के लिए दबंग खान ने भी काफी कोशिशें की थीं। वैसे तलाक के बाद भी मलाइका और अरबाज एक-दूसरे के साथ दिखाई देते हैं।

X
malaika and arbaaz divorce is big reason ipl betting
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..