विज्ञापन

जहां पापा गर्लफ्रेंड तो मॉम ब्वॉयफ्रेंड के साथ लव लाइफ में हैं बिजी, वहीं बेटे को लेकर आ रही एक बड़ी खबर, जल्दी ही सलमान का भतीजा करेगा धमाका

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 07:32 PM IST


16 की उम्र में एक बड़ा काम करने जा रहा अरबाज-मलाइका का बेटा

Arbaaz Khan Malaika Arora Son To Assist Dabangg 3 Director Prabhudheva
  • comment

एंटरटेनमेंट डेस्क. मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान इन दिनों अपनी-अपनी लव लाइफ में बिजी हैं। मलाइका जहां अर्जुन कपूर के साथ डेटिंग तो वहीं, अरबाज गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच दोनों के बेटे अरहान खान को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक अरहान जल्दी डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखने वाले है। रिपोर्ट्स के अनुसार अरहान अपने चाचा सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' में डायरेक्टर प्रभुदेवा को असिस्ट करेंगे।


- आपको बता दें कि अरहान अभी सिर्फ 16 साल के है। उन्होंने अमेरिकन स्कूल ऑफ मुंबई से पढ़ाई है। वे फिलहाल ग्रांट मेडिकल कॉलेज एंड श्री जमशेदजी जीजीभाई ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल मुंबई के फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट हैं।

- लंबे समय से सलमान की 'दबंग 3' को लेकर कई खबरें आ रही है। अब ये बात फाइनल हो गई है कि फिल्म कि शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी।


'भारत' की शूटिंग में बिजी है सलमान
सलमान फिलहाल अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग बिजी हैं। ये फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी। 'भारत' की शूटिंग पूरी होने के बाद सलमान 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म को अरबाज खान प्रोड्यूसर कर रहे हैं। एक बार फिर सलमान चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आएंगे।

X
Arbaaz Khan Malaika Arora Son To Assist Dabangg 3 Director Prabhudheva
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन