--Advertisement--

अर्जुन-मलाइका का अफेयर: 11 साल छोटे अर्जुन कपूर को लेकर हुआ सवाल तो भड़क गईं मलाइका अरोड़ा, टीवी शो पर दिखी थी दोनों की जबर्दस्त केमिस्ट्री

शूट के दौरान मलाइका-अर्जुन ने एक मिनट के लिए नहीं छोड़ा एक-दूसरे का साथ

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 05:39 PM IST
Malaika Arora gets miffed when asked about alleged boyfriend Arjun Kapoor

मुंबई. मलाइका अरोड़ा (44) और अर्जुन कपूर (33) के अफेयर की चर्चा एक बार फिर जोरों पर है। रिपोर्ट्स की मानें तो जल्दी ही दोनों अपने रिश्ते का ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर सकते हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के प्रमोशन के लिए 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सेट पर गए थे। इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री की खूब चर्चा रही। बता दें कि मलाइका इस शो की जज हैं। लेकिन हाल ही में अर्जुन के सवाल पर मलाइका कुछ भड़की नजर आईं। क्या कहा मलाइका अरोड़ा ने...

- शुक्रवार को जब मलाइका मुंबई में योगा स्टूडियो दिव्ययोगा के लॉन्च के लिए आईं, हमने उनसे अर्जुन के कपूर के साथ शूटिंग करने के अनुभव के बारे में पूछ लिया। लेकिन सवाल सुनकर मलाइका भड़क गईं। उन्होंने कहा, "सेट ('इंडियाज गॉट टैलेंट' के) पर और भी लोग थे।"फिर कुछ शांत होने के बाद उन्होंने बताया कि सेट पर फिल्म प्रमोट करने अलग-अगल तरह के लोग आते हैं। हां, अर्जुन और परिणीति भी अपनी फिल्म को प्रमोट करने आए थे।"

सेट पर मलाइका-अर्जुन ने एक-दूसरे को अकेला नहीं छोड़ा

- सूत्रों के अनुसार, अर्जुन कपूर जब 'नमस्ते इंग्लैंड' के प्रमोशन के लिए 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सेट पर पहुंचे तो पूरे शूट के दौरान वे एक-दूसरे के साथ थे। एक मिनट के लिए एक दूसरे को अकेला नहीं छोड़ा। दूसरी तरफ परिणीति इस लवी-डवी मूवमेंट को एंजॉय कर रही थीं। सेट पर मौजूद सभी लोगों के मन में यही चल रहा था कि दोनों के बीच कुछ पक रहा है। अर्जुन और परिणीति को जज के पैनल में साथ बैठने को कहा गया था तो अर्जुन मलाइका के बगल में बैठ गए। वहीं परिणीति करन जौहर और किरण खेर के पास बैठी थीं।


- बता दें कि दोनों कई बार पब्लिकली साथ में दिखे हैं, लेकिन कभी अपने रिलेशनशिप को कबूल नहीं किया। 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सेट के अलावा पिछले दिनों दोनों को डिजाइनर संदीप खोसला की पार्टी के दौरान एक ही कार में देखा गया था। दोनों को कुणाल रावल के फैशन शो में भी साथ बैठे स्पॉट किया गया था। शो से निकलने के बाद हाथों में हाथ डाले देखे गए थे।

मलाइका की वजह से सलमान से बिगड़ा अर्जुन का रिश्ता

- मलाइका कभी सलमान खान के भाई अरबाज की पत्नी थीं। लेकिन 2017 में दोनों का तलाक हो गया। इस रिश्ते के टूटने की वजह कहीं न कहीं अर्जुन से मलाइका की नजदीकियों को भी माना जा रहा था। इसी बात को लेकर सलमान खान अर्जुन कपूर से नाराज हो चुके हैं। मई में जब सलमान अर्जुन की कजिन सोनम कपूर के रिसेप्शन में पहुंचे थे तो उन्होंने अर्जुन को जमकर इग्नोर किया था। सलमान सीढ़ियों तक पहुंचे तो वहां बोनी कपूर,कैटरीना कैफ,इसाबेल कैफ भी खड़े हुए थे। अर्जुन भी वहां आ गए लेकिन सलमान ने उन्हें केवल देखा और दूसरे मेहमानों से बातचीत करने लगे। उनके बिहेवियर से ये साफ़ था कि वह अर्जुन से बात करने के मूड में नहीं थे। बता दें कि पहले सलमान और अर्जुन के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग थी। यहां तक कि जब 'इश्कजादे' से अर्जुन डेब्यू करने वाले थे तो सलमान ने अर्जुन को फिटनेस टिप्स भी दिए थे।

X
Malaika Arora gets miffed when asked about alleged boyfriend Arjun Kapoor
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..