--Advertisement--

मलाइका ने स्विम सूट में शेयर की PHOTO सोशल मीडिया यूजर बोले- थोड़ी तो शर्म कर लो

अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका ने हाल ही में समर वेकेशन के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए।

Dainik Bhaskar

May 25, 2018, 07:29 PM IST
मलाइका ने यही फोटो शेयर की है। मलाइका ने यही फोटो शेयर की है।

मुंबई। अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका ने हाल ही में समर वेकेशन के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए। इन फोटोज में वो बिकनी में स्विमिंग करती नजर आ रही हैं। इन फोटोज को 1.15 लाख लोगों ने लाइक किया। हालांकि ये फोटो देख कुछ लोग नाराज भी हुए और मलाइका को ट्रोल करना शुरू कर दिया। तुलिका नाम की एक यूजर ने लिखा- एक मां बिकिनी में ऐसी फोटो कैसे पोस्ट कर सकती है। वहीं फैजल नाम के एक दूसरे यूजर ने लिखा- थोड़ी तो शर्म कर लो, बच्चा क्या सोचेगा। हालांकि इस पर अब तक मलाइका का कोई रिएक्शन नहीं आया है। पहले भी कई बार ट्रोल हो चुकीं मलाइका...


इससे पहले, जनवरी, 2018 में मलाइका ने इंस्टाग्राम पर गोल्डन गाउन पहने एक फोटो शेयर की थी। तब भी लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। एक यूजर ने लिखा था- इस उम्र में न्यूडिटी दिखाने के लिए तुमने पति को तलाक दे दिया। बता दें कि मलाइका इससे पहले भी कई बार अपनी बोल्ड ड्रेस को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं।


अगस्त, 2017 में भी मलाइका ट्रोलिंग का शिकार हुई थीं। एक यूजर ने उनके शॉर्ट कपड़ों पर आपत्ति जताते हुए कहा था- आजकल मलाइका की लाइफ सिर्फ छोटे-छोटे कपड़े पहनने, जिम या सैलून जाने और वेकेशन एन्जॉय करने तक ही सीमित रह गई है। क्या तुम्हारे पास करने को कोई काम नहीं है या केवल अपने हसबैंड के पैसों पर ऐश कर रही हो।

अागे की स्लाइड्स पर, मलाइका अरोड़ा के कुछ और PHOTOS...

मलाइका ने यही फोटो शेयर की है। मलाइका ने यही फोटो शेयर की है।
मलाइका ने यह फोटो जनवरी, 2018 में शेयर की थी, जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था। मलाइका ने यह फोटो जनवरी, 2018 में शेयर की थी, जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था।
X
मलाइका ने यही फोटो शेयर की है।मलाइका ने यही फोटो शेयर की है।
मलाइका ने यही फोटो शेयर की है।मलाइका ने यही फोटो शेयर की है।
मलाइका ने यह फोटो जनवरी, 2018 में शेयर की थी, जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था।मलाइका ने यह फोटो जनवरी, 2018 में शेयर की थी, जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..