रिलेशनशिप / मलाइका ने साझा किया अर्जुन के साथ शादी का प्लान, बोलीं- बीच पर हमारी व्हाइट वेडिंग होगी



Malaika Arora Reveals Her Wedding Plan With Arjun Kapoor
X
Malaika Arora Reveals Her Wedding Plan With Arjun Kapoor

Dainik Bhaskar

Nov 05, 2019, 05:29 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. मलाइका अरोड़ा हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा 4' में पहुंचीं। वहां उन्होंने अपने और अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की। बातचीत के दौरान मलाइका ने बताया कि उनकी और अर्जुन की शादी किस अंदाज में होगी। बकौल मलाइका, "हमारी व्हाइट वेडिंग सेरेमनी (क्रिश्चियन रिवाज से) बीच पर होगी। मुझे ब्राइडमैड्स का कॉन्सेप्ट हमेशा से पसंद है। वो मेरी करीबी गर्लगैंग (फ्रेंड्स) होंगी।"

 

अर्जुन बिल्कुल परफेक्ट हैं : मलाइका

 

जब नेहा धूपिया ने मलाइका से अर्जुन के बारे में एक ऐसी चीज बताने के लिए कहा, जो उन्हें पसंद न हो तो वे बोलीं, "अर्जुन हर तरह से परफेक्ट हैं।" इस दौरान मलाइका ने अर्जुन की फोटोग्राफी की तारीफ भी की। उनके मुताबिक, अर्जुन हमेशा उनकी सबसे अच्छी फोटो खींचते हैं। जबकि वे अर्जुन की तुलना में फोटोग्राफी करने में फेल हैं। 

 

 

रिश्ते की पुष्टि कर चुके हैं दोनों

 

मलाइका और अर्जुन लंबे समय से अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। इसी साल मार्च में एक मैगजीन से बातचीत में अर्जुन ने कहा था कि वे मलाइका के साथ सहज महसूस करते हैं। उनके मुताबिक, "मैं मलाइका के साथ सहज महसूस करता हूं और मीडिया इस बात को समझती है। कभी भी मुझे या मलाइका को लेकर मीडिया का रवैया बुरा नहीं रहा। न ही कभी कोई गलत बात लिखी गई।"

 

अर्जुन ने आगे कहा था, "मैंने मीडिया से कहा था कि वे मलाइका या मेरे घर के नीचे न बैठें। अगर वे  ऐसा करते तो लोगों को लगता कि हम कुछ गलत कर रहे हैं। हम कुछ गलत नहीं कर रहे हैं। हम हमेशा मीडिया के सामने आते हैं। मीडिया ने इस बात को समझा और हमें पूरा स्पेस दिया।" इससे पहले फरवरी में जब मलाइका 'कॉफी विद करन 6' में पहुंची थीं, तब उन्होंने भी कहा था, "मुझे अर्जुन पसंद हैं...ऐसे भी और वैसे भी।" 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना