विज्ञापन

जब करीना के सामने तलाक को लेकर छलक उठा था मलाइका का दर्द, कहा था- मैं और अरबाज नहीं दे पा रहे थे एक-दूजे को खुशी

DainikBhaskar.com

Apr 17, 2019, 02:01 PM IST

हमारी नाराजगी फैमिली और दूसरे लोगों के लिए भी नुकसानदायक थी- मलाइका

Malaika Arora talk to Kareena Kapoor about her Relationship with Arbaaz
  • comment

मुंबईमलाइका अरोड़ा इन दिनों खुद से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और कुछ दिनों पहले वेकेशन के लिए मालदीव भी गए थे। बता दें, कुछ दिनों पहले मलाइका अरोड़ा ने अपनी दोस्त करीना कपूर से अपने और अरबाज के रिलेशन को लेकर काफी कुछ बताया था। मलाइका ने करीना कपूर से उनके शो 'व्हॉट वुमन वॉन्ट' में कहा था कि मलाइका और अरबाज दोनों ही अपने रिश्ते से खुश नहीं थे।


मलाइका ने तलाक से एक रात पहले की दास्तां सुनाते हुए कहा था- ''तलाक से एक दिन पहले पूरा परिवार साथ में बैठा था। मुझसे पूछा जा रहा था- मैं सच में अपने फैसले को लेकर 100% श्योर हूं। ये वे शब्द थे, जो मैंने सबके साथ और सही-सही सुने थे।'' मलाइका ने बताया था- ''यह सच है एक आदमी के लिए तलाक के बाद आगे बढ़ना आसान होता है। लेकिन मैं जिस तरह की इंसान हूं उसके लिए खुशी ज्यादा मायने रखती है। इस सिचुएशन में हम दो ही इंसान थे। हम दोनों एक दूसरे से नाखुश थे और इसका असर हर किसी पर पड़ रहा था, जो हमारे आसपास था। जब एक कपल साथ में रहकर खुश नहीं रह पाता तो उसके बच्चे के लिए ऐसा माहौल काफी नुकसानदेह होता है।'' बता दें कि कुछ दिनों पहले मालदीव से लौटने के बाद अर्जुन और मलाइका मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल के बाहर नजर आए थे। इसके बाद दोनों को चंकी पांडे की पार्टी में भी साथ देखा गया था, जहां कपल एक ही कार से पहुंचा था।


अर्जुन के साथ रिश्ते को स्वीकार कर चुकी हैं मलाइका...
मलाइका अरोड़ा इशारों में ही सही, लेकिन अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार कर चुकी हैं। 'कॉफी विद करन' में मलाइका ने कहा था कि वे किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं। मलाइका ने एक अन्य स्टेटमेंट में कहा था, कि वे अर्जुन को पसंद करती हैं ऐसे भी और वैसे भी। अगर इन सभी स्टेटमेंट्स को देखा जाए तो ये सभी बातें दोनों के रिलेशनशिप में होने की ओर इशारा करती हैं।


प्रियंका-करीना ने कंफर्म किया था डेट कर रहे हैं दोनों...
कुछ दिनों पहले कॉफी विद करन शो में प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर ने अर्जुन-मलाइका की रिलेशनशिप के बारे में कंफर्मेशन दी थी। करन ने उनसे सवाल किया था कि क्या आपको बॉलीवुड की किसी गॉसिप के बारे में पता है? इस पर प्रियंका चोपड़ा ने जवाब दिया था कि उन्हें जानकारी है कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

X
Malaika Arora talk to Kareena Kapoor about her Relationship with Arbaaz
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन