--Advertisement--

सड़क पर कूड़ा फेंकने के लिए अनुष्का ने जिस शख्स को लगाई थी डांट उसने बताई अलग ही कहानी

सड़क पर प्लास्टिक की बोतल फेंकने वाले शख्स ने अनुष्का शर्मा को दिया करारा जवाब।

Danik Bhaskar | Jun 17, 2018, 07:36 PM IST

मुंबई। टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी वाइफ अनुष्का एक कार सवार पर गुस्सा करती नजर आ रही हैं। अनुष्का को उस शख्स पर गुस्सा इसलिए आता है क्योंकि उसने सड़क पर कचरा फेंका था, और ऐसा करते हुए अनुष्का ने उसे देख लिया था। इसके बाद ट्रैफिक सिग्नल पर कार के रुकते ही अनुष्का ने उस शख्स की क्लास लगा दी और उसे ऐसा नहीं करने के लिए कहा। इस पर अब मुंबई के इस शख्स ने सोशल मीडिया पर पलटवार किया है।


अरहान सिंह नाम के इस शख्स ने फेसबुक पर लिखा- गलती से मुझसे प्लास्टिक की बोतल रोड पर गिर गई थी, जिसके बाद अनुष्का ने मुझ पर सड़कछाप की तरह चिल्लाना शुरू कर दिया। मैंने उनसे माफी भी मांगी लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं सुनी। मेरी कार से जो कूड़ा सड़क पर गलती से गिरा था, उससे कहीं ज्यादा कचरा तो अनुष्का के मुंह से निकला था। मैं हैरान हूं कि अपने पर्सनल फायदे के लिए विराट कोहली ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।


क्या कहा था अनुष्का शर्मा ने...
विराट ने जो वीडियो पोस्ट किया था, उसमें अनुष्का कार में बैठे लड़के को सड़क पर बोतल फेंकने के लिए फटकार लगाती दिखी थीं। वो अपनी कार का शीशा नीचे कर अरहान से आगे आने के लिए कहती हैं। इसके बाद अनुष्का ने उसे डांटते हुए कहा था- आप प्लास्टिक बोतल को सड़क पर क्यों फेंक रहे हैं? आगे से ध्यान रखना तुम सड़क पर ऐसे कचरा नहीं फेंक सकते। डस्टबिन का यूज किया करो।