नई तारीख / मरजावां की रिलीज डेट बदली, अब 22 नवंबर को आयुष्मान खुराना की बाला से होगी टक्कर

Marjawan collide with Ayushmann Khurrana's Bala on November 22
Marjawan collide with Ayushmann Khurrana's Bala on November 22
X
Marjawan collide with Ayushmann Khurrana's Bala on November 22
Marjawan collide with Ayushmann Khurrana's Bala on November 22

दैनिक भास्कर

Aug 25, 2019, 06:44 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख स्टारर फिल्म मरजावां की रिलीज डेट बदल दी गई है। ये पहले 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी। इसी दिन ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर भी रिलीज हो रही है। फिल्म के निर्माता निखिल आडवाणी, भूषण कुमार और निर्देशक मिलाप जावेरी नहीं चाहते कि उनकी फिल्म वॉर से टक्कर ले। इस वजह से अब फिल्म 22 नवंबर को रिलीज की जाएगी। सिद्धार्थ और रितेश के अलावा इसमें रकुल प्रीत सिंह और तारा सुतारिया मुख्य भूमिकाओं में होंगी।

बड़ी फिल्मों को नहीं मिल रही सोलो रिलीज

लंबे समय से चर्चा थी कि फिल्म के लिए निखिल और भूषण फेस्टिवल तारीख ढूंढ रहे थे और उन्होंने आखिरकार इस नई तारीख को चुना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल बड़ी फिल्मों को मनचाही तारीख को लेकर परेशानी हो रही है। मरजावां में भी वॉर फिल्म की तरह काफी एक्शन सीन्स है और इस वजह से निर्माता दो एक्शन फिल्मों को एक साथ रिलीज नहीं करना चाहते। कुछ हफ्ते पहले उन्होंने एक मीटिंग में यह फैसला लिया कि फिल्म की तारीख बदली जाए। हालांकि अभी भी उनको सोलो रिलीज नहीं मिली है।

22 नवंबर को फिल्म आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म बाला से टकराएगी। बाला फिल्म का निर्माण दिनेश विजन कर रहे हैं और उन्होंने भूषण के साथ भी काम किया है, लेकिन पिछले कुछ वक्त से दोनों निर्माताओं की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकरा रही हैं।

  • इससे पहले भूषण कुमार की साहो जिसमें प्रभास और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं। वह दिनेश की फिल्म मेड इन चाइना जिसमें राजकुमार राव और मौनी रॉय है उससे टकराने वाली थी बाद में दिनेश ने उनकी फिल्म की प्रदर्शन तारीख बदल दी। फिलहाल इसकी नई रिलीज तारीख की घोषणा नहीं की गई है। अब एक बार फिर दिनेश और भूषण की फिल्म नवंबर में टकराएंगी।
  • आयुष्मान के लिए भी यह उनकी दूसरी फिल्म होगी जो भूषण कुमार की फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। अगले महीने उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल भी भूषण की फिल्म सेक्शन 375 के साथ रिलीज होगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना