--Advertisement--

योगिता नहीं हेलेना हैं मिथुन की पहली पत्नी, अब फ्लाइट अटेंडेंट की नौकरी से कर रहीं गुजारा

मिथुन चक्रवर्ती 16 जून को 68 साल के हो चुके हैं। उन्होंने 1979 में एक्ट्रेस योगिता बाली से शादी की थी।

Dainik Bhaskar

Jun 17, 2018, 05:59 PM IST
पहली पत्नी हेलेना ल्यूक के साथ मिथुन चक्रवर्ती। पहली पत्नी हेलेना ल्यूक के साथ मिथुन चक्रवर्ती।

* योगिता से पहले हेलेना से हुई थी मिथुन की शादी

* हेलेना ल्यूक भी रह चुकीं एक्ट्रेस

* फैशन वर्ल्ड का जाना-पहचाना नाम थीं हेलेना

मुंबई। मिथुन चक्रवर्ती 16 जून को 68 साल के हो चुके हैं। उन्होंने 1979 में एक्ट्रेस योगिता बाली से शादी की थी, जो उनकी दूसरी पत्नी हैं। योगिता से पहले उन्होंने हेलेना ल्यूक से शादी की थी। 70 के दशक में हेलेना फैशन वर्ल्ड का जाना-पहचाना नाम थीं। उन्होंने 1980 में आई फिल्म 'जुदाई' में काम किया था। हेलेना से शादी के पहले मिथुन का सारिका ठाकुर से अफेयर था। उनसे ब्रेकअप के बाद मिथुन को एक नए सहारे की तलाश थी। ऐसे में मिथुन को हेलेना का साथ मिला और दोनों ने शादी कर ली। हालांकि इनकी शादी कुछ महीनों तक ही चली थी। अब ये काम करती हैं मिथुन की फर्स्ट वाइफ...

शादी टूटने के बाद हेलेना भी मिथुन को दिखाना चाहती थीं कि वो भी अच्छी एक्ट्रेस बन सकती हैं। इसके बाद उन्होंने कुछ फिल्मों में काम भी किया लेकिन सक्सेस नहीं मिली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हेलेना फिलहाल न्यूयॉर्क में रहती हैं और डेल्टा एयरलाइन्स में फ्लाइट अटेंडेंट का काम करती हैं।

मिथुन ने की थी गुपचुप तरीके से शादी...

स्टारडस्ट मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में हेलेना ने कहा था- मिथुन सुबह 6 बजे से रात को सोने तक उन्हें शादी के लिए मनाया करते थे। फिर हम दोनों ने 1979 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली। हालांकि दोनों की शादी सिर्फ 4 महीने तक ही चल सकी।

इस वजह से हुआ था मिथुन से तलाक...

दोनों की शादी टूटने की सबसे बड़ी वजह ये थी कि मिथुन की नजदीकियां योगिता बाली से बढ़ने लगी थीं। दूसरी ओर मिथुन हेलेना को उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड जावेद खान को लेकर भी ताने मारते थे। इसके अलावा एक और वजह थी जिसके बारे में हेलेना ने खुद बताया था- मिथुन घर में अपने दो कजिन और कुत्तों के साथ रहते थे। शादी के बाद मैं भी वहीं शिफ्ट हो गई थी। उनके दोनों कजिन उनका पैसा खर्च करते थे, जो मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं था। इस पर मैंने उनसे दोनों कजिन को अलग करने की बात कही तो वो बोले- तुम्हें जाना है तो चली जाओ, वो कहीं नहीं जाएंगे। इसके बाद दोनों अलग हो गए।

हेलेना ल्यूक हेलेना ल्यूक
हेलेना ल्यूक हेलेना ल्यूक
हेलेना ल्यूक हेलेना ल्यूक
X
पहली पत्नी हेलेना ल्यूक के साथ मिथुन चक्रवर्ती।पहली पत्नी हेलेना ल्यूक के साथ मिथुन चक्रवर्ती।
हेलेना ल्यूकहेलेना ल्यूक
हेलेना ल्यूकहेलेना ल्यूक
हेलेना ल्यूकहेलेना ल्यूक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..