--Advertisement--

ये है काजल अग्रवाल की ग्लैमरस सिस्टर, बड़ी बहन से पहले ही बसा लिया घर

काजल अग्रवाल ने 2004 में आई बॉलीवुड फिल्म 'क्यूं हो गया ना' से डेब्यू किया था।

Danik Bhaskar | May 05, 2018, 04:52 PM IST

मुंबई/हैदराबाद। साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक काजल अग्रवाल ने 2004 में आई बॉलीवुड फिल्म 'क्यूं हो गया ना' से डेब्यू किया था। हालांकि इस फिल्म में उनका कैमियो (छोटा) रोल था। काजल को तो अब सभी जानते हैं, लेकिन ये बात कम ही लोगों को पता होगी कि उनकी एक छोटी बहन भी है, जिसका नाम निशा है। निशा उम्र में काजल से 4 साल छोटी हैं। निशा भी बड़ी बहन काजल की तरह फिल्मों में एक्टिव हैं। काजल की बहन ने की मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन से शादी...


- काजल की बहन निशा अग्रवाल शादीशुदा हैं। उन्होंने 28 दिसंबर, 2013 को मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन करन वलेचा से शादी की। निशा से करन की पहली मुलाकात 5 साल पहले एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी। निशा ने औरंगाबाद से होटल मैनेजमेंट की डिग्री ली है। हैदराबाद आने से पहले उन्होंने ताज ग्रुप ऑफ होटल्स में इंटर्नशिप भी की है। वहीं, उनके पति करन बिजनेस मैनेजमेंट में ग्रैजुएट हैं। करन ने एक इंटरनेशनल फाइनेंशियल फर्म से करियर की शुरुआत की। फिलहाल वो अपनी फैमिली बिजनेस कंपनी वलेचा इंजीनियरिंग लिमिटेड और फिटनेस चैन 'गोल्ड जिम' को संभाल रहे हैं।


साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकीं निशा...
- निशा अग्रवाल साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्में की हैं। निशा ने 2010 में तेलुगु फिल्म 'Yemaindi Ee Vela' से डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर सफल रही। इसके बाद निशा ने 2011 में एक और फिल्म 'सोलो' में काम किया। बाद में निशा ने 2012 में फिल्म 'इष्टम' से तमिल में डेब्यू किया, लेकिन यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्मों में कुछ खास कामयाबी नहीं मिली तो निशा ने दिसंबर, 2013 में घर बसा लिया। आखिरी बार उन्हें 4 साल पहले मलयालम फिल्म 'कजिन्स' में देखा गया था।

आगे की स्लाइड्स पर, काजल के साथ उनकी छोटी बहन निशा अग्रवाल की PHOTOS...

पति करन वलेचा के साथ निशा। दूसरी ओर बहन काजल अग्रवाल के साथ निशा अग्रवाल। पति करन वलेचा के साथ निशा। दूसरी ओर बहन काजल अग्रवाल के साथ निशा अग्रवाल।
पति करन वलेचा के साथ निशा। पति करन वलेचा के साथ निशा।
बहन काजल अग्रवाल के साथ निशा अग्रवाल। बहन काजल अग्रवाल के साथ निशा अग्रवाल।
बहन काजल अग्रवाल के साथ निशा अग्रवाल। बहन काजल अग्रवाल के साथ निशा अग्रवाल।
बहन काजल अग्रवाल के साथ निशा अग्रवाल। बहन काजल अग्रवाल के साथ निशा अग्रवाल।
निशा अग्रवाल। निशा अग्रवाल।
निशा अग्रवाल। निशा अग्रवाल।