• Hindi News
  • Entertainment
  • News
  • मसान की एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी, चैतन्य शर्मा, Mehendi Ceremony Of Masaan Actress Shweta Tripathi Chaitnya Sharma
--Advertisement--

'मसान' की एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी की मेहंदी सेरेमनी, हाथों में रची मेहंदी में दिखी लव स्टोरी, 29 जून को 5 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड से करेंगी शादी

शादी के बाद 30 जून को होगी पूल पार्टी

Dainik Bhaskar

Jun 27, 2018, 01:01 PM IST
मसान की एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी, चैतन्य शर्मा, Mehendi Ceremony Of Masaan Actress Shweta Tripathi Chaitnya Sharma

मुंबई. एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी और एक्टर-रैपर चैत्नय शर्मा लाइफ की नई जर्नी शुरू कर रहे हैं...लेकिन उनकी अब तक की जर्नी श्वेता के हाथों में रची मेहंदी में दिख रही है। 26 जून को चैतन्य के घर पर एक प्राइवेट सेरेमनी में श्वेता को मेहंदी लगी। इस मौके पर श्वेता येलो कलर की ड्रेस में नजर आईं। महंदी सेरेमनी की फोटोज सामने आई हैं...वैसे तो श्वेता की मेहंदी में फूल पत्तियां भी हैं और होने वाले पति का नाम भी लेकिन इसमें कई चीजें हटके हैं...जैसे महंदी में एक प्लेन दिख रहा है। एक रोलर कोस्टर है और दो मास्क बने हैं। दरअसल इन चीजों में श्वेता-चैत्नय की मीठी यादें दर्ज हैं। 'मसान', 'हरामखोर' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं श्वेता त्रिपाठी 29 जून को शादी करने वाली हैं। मेहंदी में दिख रही लव स्टोरी

राइट कलाई पर मास्क का मतलब

दरअसल श्वेता और चैतन्य मुंबई के एक थियेटर में पहली बार मिले थे। जगह थी 'कुक्कू क्लब'। यहां कलाकार आकर थियेटर करते हैं। खुद श्वेता ने बताया था कि यहीं वो मिले थे। तो राइट कलाई पर बने दो मास्क थियेटर का रेप्रेसेंट करते हैं। ये मास्क ये भी बताते हैं कि श्वेता और चैतन्य दोनों की रुचि थियेटर और एक्टिंग में है।

लेफ्ट हाथ पर प्लेन का मतलब

श्वेता के लेफ्ट हैंड पर एक प्लेन भी नजर आ रहा है, जिसके पास शादी की तारीख भी लिखी है। दरअसल एक प्लेन में ही श्वेता और चैतन्य ने पहली बार बातचीत शुरू की थी। चैतन्य ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि श्वेता और वो दिल्ली एक कन्सर्ट के लिए गये थे। दिल्ली से वापस मुंबई लौटते उनकी सीट एक-दूसरे के सामने थी। सुबह के 5 बज रहे थे और प्लेन लैंड होने वाला था। तभी उनकी बातें शुरू हुईं और नंबर एक्सचेंज हो गए।" यानी एक प्लेन से ही इनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी।

राइट हैंड पर रोलर कोस्टर का मतलब

एक रोलर कोस्टर राइड के दौरान ही चैतन्य ने श्वेता को पहली बार डेट पर चलने के लिए पूछा था। बता दें, चैतन्य श्वेता से पांच साल छोटे हैं। हालांकि चैतन्य का कहना है कि श्वेता 32 की उम्र में काफी यंग दिखती हैं।​

गोवा में होगी डेस्टिनेशन वेडिंग

- श्वेता और चैतन्य की शादी गोवा में 29 जून को होगी। 30 को पूल पार्टी होगी। इस डेस्टिनेशन वेडिंग में केवल करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे।
- कम ही लोग जानते हैं कि दिल्ली के पूर्व चीफ सेक्रेटरी पी.के.त्रिपाठी की बेटी श्वेता बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं।
- उनका प्यार थिएटर के लिए था लेकिन वे फिल्मों तक पहुंच गईं। उन्होंने डिज्नी चैनल के शो 'क्या मस्त है लाइफ', शॉर्ट फिल्मों और कुछ टीवी कमर्शियल में भी काम किया है।

X
मसान की एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी, चैतन्य शर्मा, Mehendi Ceremony Of Masaan Actress Shweta Tripathi Chaitnya Sharma
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..